बासंती में हथियारों की तस्करी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, 4 गिरफ्तार

2 देशी कट्टा समेत नकद 26 हजार रुपए बरामद
पुलिस अन्य अभियुक्तों की तलाश में जुटी
सन्मार्ग संवाददाता
दक्षिण 24 परगना : बारुईपुर पुलिस जिला के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप, कैनिंग एसडीपीओ और बासंती थाने की पुलिस ने संयुक्त रूप से अभियान चलाकर हथियारों की तस्करी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है। इस मामले में पुलिस ने 4 अभ‌ियुक्तों को गिरफ्तार किया है। यह कार्रवाई बासंती थानांतर्गत नापितपाड़ा बड़िया इलाके में की गयी है। अभियुक्तों के नाम सुरेश नस्कर, पार्वती राय, नित्यानंद राय और खोकन गायेन हैं। इनमें सुरेश बड़िया छारपाड़ा का रहने वाला है। पार्वती सोनारपुर थानांतर्गत चंपाहाटी रायपुर की रहने वाली है। नित्यानंद और खोकन सुंदरवन कोस्टल थानांतर्गत इलाके के रहने वाले बताये जा रहे हैं। बारुईपुर पुलिस जिला के एडिशनल एसपी इंद्रजीत बसु ने बताया कि गुप्त सूचना पाकर बासंती थाने के आईसी मो. अब्दुर रब खान और एसओजी और कैनिंग एसडीपीओ की टीम ने संयुक्त रूप से अभ‌ियान चलाकर अभियुक्तों को रंगे हाथों पकड़ लिया। अभियुक्तों के कब्जे से पु‌लिस ने 2 देशी कट्टा और नकद 26 हजार रुपए बरामद किये हैं। पुलिस सूत्रों के मुताबिक सुरेश और पार्वती हथियारों की सप्लाई करने के मकसद से नापितपाड़ा में एकत्रित हुए थे। वहीं नित्यानंद और खाेकन हथियार खरीदने के लिए एक‌त्रित हुए थे। इस बीच पुलिस ने गुप्त सूचना पाकर इलाके में पहुंचे चारों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस इस मामले में शामिल अन्य अभियुक्तों की तलाश में जुट गयी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

विश्व की महान संस्कृति का ध्वजवाहक है हिन्‍दू नववर्ष

मंगलवार से शुरू हो जायेगा नववर्ष कोलकाताः हिन्‍दू नववर्ष जो कि विश्व की महान संस्कृति का ध्वजवाहक है। इस बार नववर्ष आगामी 13 अप्रैल यानी कि आगे पढ़ें »

आइकोर की डायरेक्टर को ईडी ने मंगलवार को बुलाया

कोलकाता : आइकोर की डायरेक्टर कणिका माइती को ईडी की टीम ने मंगलवार को तलब किया है। आईकोर की छानबीन हाल ही में सीबीआई ने आगे पढ़ें »

ऊपर