अंडाल में हथियार से लैस अपराधियों ने पेट्रोल पंप में की लूट

सीसीटीवी फुटेज को खंगाल अपराधियों तक पहुंचने में जुटी पुलिस
अंडाल: अंडाल थाना अंतर्गत दूबचूरूरिया इलाके में हाईवे किनारे स्थित एक पेट्रोल पंप में लूट की घटना से हलचल मची हुई है। बुधवार की देर रात करीब आधा दर्जन सशस्त्र अपराधियों ने उक्त पेट्रोल पंप पर धावा बोलते हुए कर्मियों की पिटाई करने के साथ-साथ आग्नेयास्त्र का भय दिखाकर कैश काउंटर से करीब एक लाख रूपये लूट कर फरार हो गये। घटना की खबर मिलते ही अंडाल थाना की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। पिटाई से घायल पेट्रोल पंप के तीन कर्मियों को अस्पताल ले जाया गया। पंप के मालिक सुकुमार पांडेय ने कहा कि सशस्त्र अपराधियों ने पंप में घुसकर पहले कर्मियों की पिटाई की। इसके बाद कैश काउंटर में पड़े करीब 1 लाख 6 हजार रूपये लूट कर फरार हो गए। पंप कर्मी आकाश धीवर ने कहा कि पंप के एंट्री पॉइंट से सभी अपराधी पैदल आये थे। सभी के हाथों में पिस्तौल, चाकू व अन्य हथियार थे। इस घटना के कारण वे लोग सुरक्षा के प्रति चिंतित हैं। इधर, पुलिस ने कहा कि मामले की गहनतापूर्वक पड़ताल की जा रही है, सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है। बहुत जल्द अपराधियों को चिह्नित कर गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

तालतल्ला में बंद घर से इंटीरियर डिजाइनर का शव मिला

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : तालतल्ला थानांतर्गत डॉक्टर्स लेन स्थित बंद घर से एक इंटीरियर डिजाइनर का शव बरामद किया गया। मृतक का नाम आशिष फिलिप गोम्स आगे पढ़ें »

ऊपर