अर्जुन सिंह ने कहा 9 मई तक इंतजार, नहीं तो आंदोलन

कोलकाताः जूट किसानों की समस्याओं के समाधान के लिए 9 मई को त्रिपक्षीय बैठक बुलाई जाएगी। राज्य, केंद्र और भारतीय जूट मिल संघ के प्रतिनिधि भी इसमें मौजूद रहेंगे। भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने चेतावनी दी है कि यदि बैठक में समस्या का समाधान नहीं हुआ तो वह दीर्घकालीन आंदोलन शुरू करेंगे। जूट किसानों की समस्याओं पर बैठक को लेकर हाल ही में उन्होंने केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल के साथ बैठक की थी। इसके बाद अर्जुन ने पार्टी के अखिल भारतीय महासचिव (संगठन) शिव प्रकाश के साथ भी बैठक की। उन्होंने पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी फोन पर बात की। भाजपा के शीर्ष नेतृत्व के संदेश के बावजूद अर्जुन केंद्र के खिलाफ लगातार बोल रहे हैं। शायद इसीलिए, जूट किसानों की समस्या को दूर करने के केंद्र के वादे के बावजूद, अर्जुन ने कहा, “हमने बहुत सारे लॉलीपॉप देखे हैं, हमारे पास बहुत सारे लॉलीपॉप हैं। अंतिम क्षण में सब कुछ बर्बाद हो जाता है। जूट किसानों की समस्याओं के समाधान के लिए अर्जुन पहले ही मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को पत्र लिख चुके हैं। उन्होंने लड़ाई में अपना पक्ष रखने के लिए असम और बिहार के मुख्यमंत्रियों से मिलने की भी योजना बनाई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

शादी का वादा कर प्रेमिका से किया दुष्कर्म, पहुंचा जेल, बाहर निकलने पर दोबारा किया दुष्कर्म

गोल्फग्रीन इलाके की घटना सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शादी का वादा कर प्रेमिका से दुष्कर्म करने के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया। जेल आगे पढ़ें »

ऊपर