सीआईडी के बुलावे पर भवानी भवन नहीं पहुंचे अर्जुन सिंह

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : 4.50 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी के मामले में सीआईडी द्वारा तलब किए गए भाजपा सांसद अर्जुन सिंह मंगलवार को भवानी भवन नहीं पहुंचे। भाजपा सांसद अर्जुन सिंह को सीआईडी की तरफ से पूछताछ के लिए नोटिस भेजी गयी थी। नोटिस में उन्हें 25 मई को सीआईडी मुख्यालय भवानी भवन में आकर बयान दर्ज कराने को कहा गया था। सीआईडी सूत्रों का कहना है कि सांसद की तरफ से एक ईमेल भेजा गया है। ईमेल में कोरोना काल होने का कारण दिखाकर सांसद की तरफ से भवानी भवन आने में असमर्थता की जानकारी दी गयी है। भाजपा सांसद द्वारा यह भी कहा गया है कि सीआईडी अधिकारी चाहें तो वर्चुअली पूछताछ कर सकते हैं। हालांकि सीआईडी अधिकारियों ने उनके इस आवेदन को मानने से इनकार कर दिया है। सीआईडी सूत्रों का कहना है कि जल्द वह आपस में बैठक कर कानूनी सलाह लेकर इस मामले में आगे की रणनीति तय करेंगे। यहां उल्लेखनीय है कि 4.50 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी को लेकर 28 जुलाई 2020 को भाटपाड़ा थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी थी। मामले की जांच का भार अपने हाथों में लेकर सीआईडी की टीम ने इस धांधली से जुड़े होने के आरोप में इस नगरपालिका के पूर्व चेयरमैन अर्जुन सिंह से पूछताछ के लिए उन्हें नोटिस भेजी थी। मंगलवार को इसी नोटिस के जवाब में अर्जुन सिंह ने ईमेल भेजकर सीआईडी अधिकारियों से वर्चुअली पूछताछ करने का आवेदन किया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

शनि की साढ़ेसाती झेल रहे हैं तो इन उपायों से शनि को करें प्रसन्‍न

कोलकाता : शनि को सबसे क्रूर ग्रह की संज्ञा दी गई है और जब किसी राशि में साढ़ेसाती की स्थिति में शनि होते हैं तो आगे पढ़ें »

माध्यमिक के लिए 50 : 50 सूत्र, एचएस के लिए 40 : 60 सूत्र से मिलेंगे अंक

माध्यमिक का 9वीं का वार्षिक और 10वीं की इंटरनल परीक्षा के आधार पर होगा रिजल्ट उच्च माध्यमिक के लिए 2019 की माध्यमिक और 11वीं की प्रैक्टिकल आगे पढ़ें »

ऊपर