बड़ी खबर : भवानीपुर में भाजपा के पर्यवेक्षक बने अर्जुन सिंह

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : भवानीपुर केंद्र में उपचुनाव में तृणमूल उम्मीदवार ममता बनर्जी के सामने कौन लड़ेगा, अभी तक भाजपा ये तय नहीं कर पायी है। हालांकि इस बीच ही भवानीपुर में भाजपा ने पर्यवेक्षक जरूर बना लिया है। भवानीपुर की निगरानी की जिम्मेदारी बैरकपुर के भाजपा सांसद अर्जुन सिंह को मिली है। भाजपा सूत्रों ने बताया कि भाजपा के दो सांसद अर्जुन सिंह, ज्योतिर्मय सिंह महताे व प्रदेश के महासचिव संजय सिंह को पर्यवेक्षक की जिम्मेदारी दी गयी है। इसके अलावा भवानीपुर केंद्र के 8 वार्डों के पर्यवेक्षण में एक-एक भाजपा विधायक रहेंगे। उनकी निगरानी में दो सांसद रहेंगे। हालांकि उम्मीदवार की घोषणा से पहले पर्यवेक्षक चुनने को लेकर भाजपा को कटाक्ष का सामना भी करना पड़ रहा है। इसे लेकर तृणमूल कांग्रेस के प्रवक्ता कुणाल घोष ने कहा कि अर्जुन सिंह की शांत छवि के बारे में सबको पता है। वह इतने शांतिप्रिय व्यक्ति हैं। देखा जाए कि वह भवानीपुर में क्या करते हैं। इसके बाद ही उन्होंने कहा कि राज्य में शांतिपूर्ण चुनाव हुए हैं जिस कारण भाजपा कुछ समझ नहीं पा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

डेंगू से बचने के लिए हावड़ा में कबाड़ में पड़ी कार को हटायेगा निगम

लार्वा मिलने पर इमारत में लगाये जा रहे हैं 'डेंगू हॉटस्पॉट' के पाेस्टर साढ़े 12 लाख रुपये की लायी गयी गप्पी मछली सन्मार्ग संवाददाता हावड़ा : डेंगू को आगे पढ़ें »

ऊपर