भाजपा को बुझौवल बुझवा रहे हैं अर्जुन

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : पिछले कुछ समय से बैरकपुर के भाजपा सांसद अर्जुन सिंह बेसुरे नजर आ रहे हैं। उनके कई बयानों के पीछे राजनीतिक विश्लेषकर विरोध की गंध पा रहे हैं। अब वह भाजपा को बुझौवल भी बुझवाने लगे हैं। बुधवार को भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के फेसबुक पोस्ट को लेकर नयी चर्चा शुरू हो गयी। अर्जुन सिंह ने फेसबुक पोस्ट में लिखा, ‘सागर की अपनी क्षमता है, पर माँझी भी कब थकता है?’ इस फेसबुक पोस्ट को लेकर सवाल उठ रहे हैं कि सागर व मांझी की उपमा देकर ‘विद्रोही’ अर्जुन क्या अपनी मौजूदा पार्टी और अपनी तुलना कर रहे हैं ? इधर, अर्जुन के करीबियों का कहना है कि वह अचानक यूरोप चले गये हैं। उनसे कई बार फोन पर संपर्क करने की कोशिश की गयी, लेकिन संपर्क नहीं हो सका। कभी जूट उद्योग को लेकर केंद्रीय मंत्री से विवाद तो कभी पार्टी के संगठन को लेकर सबके सामने सवाल उठाना, कई दिनों से अर्जुन को ‘विद्रोही’ मिजाज में देखा जा रहा है। अर्जुन के करीबियों का कहना है कि वह पार्टी के सांसद हैं और प्रदेश के उपाध्यक्ष भी हैं, लेकिन उन्हें काम में नहीं लगाया जा रहा है। आशंका प्रकट करते हुए उन्होंने कहा, ‘कल अगर पद पर नहीं रखे तो नहीं रहूंगा।’ तृणमूल में भी अर्जुन को लेकर चर्चा चालू हो गयी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

माओवादियों के नाम पर आतंक फैलाने के आरोप में एक होमगार्ड समेत 6 गिरफ्तार

झाड़ग्राम: माओवादियों के नाम से लोगों को पत्र लिख व फोन कर धमकी देने व उगाही करने के आरोप में पुलिस ने एक होमगार्ड समेत आगे पढ़ें »

ऊपर