अर्जुन पर चुनावी हलफनामा में गलत जानकारी देने का आरोप

बारासात कोर्ट ने जारी किया समन, सासंद ने कहा-कोर्ट में दूंगा जवाब
मुंह खोलूंगा तो कई के चेहरे लटक जायेंगे
बारासात : चुनावी हलफनामा में अपनी पत्नी व संपत्ति के बारे में गलत जानकारी देने का आरोप भाजपा सांसद अर्जुन सिंह पर लगा है जिसको लेकर बारासात में मामला चल रहा है। इस बाबत बारासात द्वितीय विचार विभागीय मजिस्ट्रेट ने उनके विरुद्ध समन जारी किया है। इसके तहत सांसद को 14 फरवरी को कोर्ट में हाजिर होने का निर्देश दिया गया है। उस दिन उन्हें कोर्ट में हाजिर होकर उन्हें हलफनामा में गलत जानकारी देने के कारणों को दर्शाना होगा। वहीं कोर्ट का निर्देश है कि उस दिन भी अगर सांसद कोर्ट में उपस्थित नहीं हुए तो उनके विरुद्ध गिरफ्तारी का वारंट भी जारी किया जा सकता है। मामले को लेकर सांसद अर्जुन सिंह का कहना है यह सभी आरोप झूठे हैं और विप​क्षियों के इस षड्यंत्र का जवाब उन्हीं की भाषा में दिया जायेगा। कोर्ट में ही जवाब दूंगा। किनकी कितनी पत्नियां, पति और बच्चे हैं वह भी सामने लाया जायेगा। उल्लेखनीय है कि जगदल के विधायक सोमनाथ श्याम ने 11 फरवरी को इस बाबत कोर्ट में मामला किया है। विधायक का दावा है कि हलफनामा में सांसद ने अपनी पत्नी के रूप में जिनका नाम दिया है, उनके अलावा भी उनकी एक पत्नी और बेटा है। वहीं संपत्ति को लेकर दी गयी उनकी जानकारी भी गलत है क्योंकि अर्जुन सिंह का उसके अलावा बंगलुरु की एक संस्था में 2 लाख रुपयों के शेयर भी हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ईस्ट-वेस्ट मेट्रो परियोजना को लेकर बाबुल का भाजपा पर कटाक्ष

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : ईस्ट-वेस्ट मेट्रो परियोजना को लेकर पूर्व केंद्रीय मंत्री व तृणमूल नेता बाबुल सुप्रियो ने भाजपा पर कटाक्ष किया। ट्वीटर पर बाबुल ने आगे पढ़ें »

ऊपर