ऑनलाइन खाना मंगाने वाले लोग रहें सावधान, आपके साथ भी हो सकता है…

कोलकाता : क्या आप ऑनलाइन खाना मंगा रहे हैं, तो हो जाइए सावधान। शायद समय से आपको न मिले खाना और आपको अपने मित्र या रिश्तेदारों के बीच शर्मिंदगी उठानी पड़ सकती है। जी हां, इन दिनों ऑनलाइन फूड डिलीवरी की स्थिति ऐसे ही है, चरमराई हुई। कई शिकायतें मिलने के बाद सन्मार्ग ने हकीकत जानने के लिए खुद ऑनलाइन पर खाना बुक किया। खाना तो बुक हो गया पर 1 घंटे तक नहीं आया। इस बीच फोन आया कि डिलीवरी पार्टनर की मोटरसाइकिल खराब हो गई है। अब दूसरा आदमी आएगा। जिस आदमी का नाम दिखा रहा था, उसको फोन किया गया तो उसने कहा कि हम नहीं कोई और जा रहा है। यह भी मत सोचिए कि आडर कैंसिल कर दीजिए। क्योंकि ऑर्डर कैंसिल करने के बाद आपको नाम मात्र पैसे मिलेंगे। गलती आपकी नहीं है गलती उनकी है और पैसा आपका कटेगा। अगर आप की भी कोई शिकायत है तो [email protected] पर भेजे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

भवानीपुर में व्यक्ति की अस्वाभाविक मौत, परिजनों ने पुलिस पर लगाया लापरवाही का आरोप

कोलकाता : भवानीपुर थानातंर्गत रमेश रोड व टाउनसोन रॉड क्रासिंग से व्यक्ति का शव बरामद किया गया। मृतक का नाम मिलन दास है। मृतक के आगे पढ़ें »

ऊपर