आरामबाग की सभा से दिलीप घोष ने तृणमूल पर बोला करारा हमला

dilip

हुगली : आरामबाग की सभा से प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने तृणमूल पर तंज कसते हुए कहा कि अब धीरे-धीरे एक के बाद एक तृणमूल के बड़े, छोटे और मझोले नेता पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल हो रहे हैं। कुछ ही दिनों में ऐसा समय आएगा जब तृणमूल में पीसी और भाइपो के अलावा सिर्फ पहरेदार बॉबी हकीम पार्टी मे रह जाएंगे। दिलीप घोष ने यह भी आरोप लगाया कि बंगाल में चारों ओर लूट चल रही है। बांग्लादेश से सिम्मी, जमात के लोग बंगाल में आकर खुले आम घूम रहे हैं। दिलीप घोष ने कहा कि बंगाल की जनता कहती है कि मां व माटी की सरकार आर नेई दरकार। उन्होंने दुआरे सरकार कार्यक्रम पर भी चुटकी ली। वहीं तृणमूल सरकार की स्वास्थ साथी परियोजना पर चुटकी लेते हुए दिलीप घोष ने कहा कि ममता बनर्जी लोगों को ख्याली पुलाव खिलाने की कोशिश कर रही हैं। पहले ममता तीन करोड़ बंगाल के लोगों को स्वास्थ्य बीमा का लाभ दें, फिर उसके बाद साढ़े सात करोड़ लोगों तक इसका लाभ पहुंचाने की बात करें। उन्होंने कहा कि आलू व धान राज्य सरकार किसानों से सस्ते दामों पर ले रही है, लेकिन बाजार में आम लोगों को काफी ऊंची कीमतों में ये चीजें मिल रही हैं। इसके कमीशन व कटमनी के पैसे कहां जा रहे हैं। दिलीप घोष ने कटाक्ष किया कि तृणमूल राजनीतिक तौर पर इतनी दिवालिया हो चुकी है कि पुलिस और सीआईडी को अपने पार्टियों के नेताओं व मंत्रियों की जासूसी करने के लिए केवल इस काम के लिए तैनात किया जा रहा है कि कहीं वह तृणमूल छोड़कर भाजपा में ना चले जाएं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अब मशहूर अभिनेत्री की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, फांसी पर लटका मिला शव

मुंबई : साल 2020 के बाद 2021 में भी एंटरटेनमेंट जगत से बुरी खबरों के आने का सिलसिला नहीं थम रहा है। अब कन्नड़ एक्ट्रेस आगे पढ़ें »

आज से मोबाइल में डाउनलोड कर सकते हैं वोटर आईडी कार्ड, शुरू हुई ये स्कीम

कोलकाता : अब देशवासियों को अपना वोटर आईडी कार्ड खोने या खराब होने पर परेशान नहीं होना पड़ेगा। यहां तक की इसे दोबारा पाने के आगे पढ़ें »

ऊपर