गंगासागर मेला के पूर्व सागरद्वीप में सौ फीसदी कोविड वैक्सीनेशन की अपील

दक्षिण 24 परगना : गंगासागर मेला के आयोजन के पूर्व सागरद्वीप के वासियों को सौ‌ फीसदी कोविड वैक्सीनेशन की अपील सुुंदरवन मामले के मंत्री बंकिम चंद्र हाजरा ने जिला प्रशासन के आला अधिकारियों से एक बैठक के दौरान की है। उन्होंने कहा कि गंगासार मेला राष्ट्रीय स्तर पर ख्याति प्राप्त है। मेला के पूर्व स्थानीय लोगों के वैक्सीनेशन को संपन्न कराने को लेकर प्रशासन सजग है। सागरद्वीप में वर्तमान समय में 40 प्रतिशत लोगों का ही वैक्सीनेशन हो पाया है। मेला की तैयारियों के पहले ही सौ प्रतिशत वैक्सीनेशन अभियान संपन्न हो सके, इसके लिए कोशिश की जा रही है। इसके अलावा मंत्री विधानसभा क्षेत्र में सभी वैक्सीनेशन केंद्र का जायजा ले रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक कोराना कॉल की तीसरी लहर को लेकर खास ध्यान दिया जा रहा है। इसके तहत बच्चों की माताओं को वैक्सीनेट करने की ओर प्राथमिकता दी जा रही है। सागरद्वीप ब्लॉक में करीब साढ़े तीन लाख लोग हैं। मेले से जुड़े लोगों को प्राथमिक तौर पर वैक्सीन देने की व्यवस्था की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

किस वक्त नहाने से होते हैं सबसे ज्यादा फायदे…

कोलकाता : नहाना आपकी दैनिक दिनचर्या का अहम हिस्सा है और आपकी हेल्थ के लिए सबसे अहम चीज है। ये तो आप जब जानते हैं आगे पढ़ें »

ऊपर