बड़तल्ला में ऐप कैब ड्राइवर का फंदे से लटकता शव बरामद

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : बड़तल्ला थानांतर्गत जतीन्द्र मोहन एवेन्यू स्थ‌‌ित इमारत से एक व्यक्ति का फंदे से लटकता हुआ शव बरामद किया गया। मृतक का नाम राजेश यादव (28) है। वह पेशे से ऐप कैब ड्रा‌इवर था। वह मूलत: बिहार का रहनेवाला है। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसके शव को फंदे से उतार कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। घटनास्थल से किसी प्रकार का सुसाइड नोट नहीं मिला है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार राजेश उक्त इमारत में किराये के कमरे में अकेले ही रहता था। मंगलवार की सुबह कमरे के अंदर उसका फंदे से लटकता हुआ शव पाया गया। घटना के समय उसके कमरे का दरवाजा खुला हुआ था। स्थानीय लोगों के अनुसार मंगलवार की सुबह राजेश को कमरे के अंदर फंदे से लटकता देख लोगों ने सूचना पुलिस को दी। पुलिस का प्राथमिक अनुमान है कि पारिवारिक कारणों और आर्थिक तंगी के कारण वह मानसिक अवसाद से ग्रस्त था और संभवत: इसी कारणवश उसने आत्महत्या की है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

इंडियन म्यूजियम फायरिंग मामले में गिरफ्तार जवान को सीआईएसएफ ने किया बर्खास्त

कुक ने दरवाजे पर जड़ दिया था ताला वरना जाती और भी कई जान इंडियन म्यूजियम के बैरक में फायरिंग का मामला सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : इंडियन म्यूजियम आगे पढ़ें »

ऊपर