युवती से छेड़छाड़ के आरोप में ऐप बाइक ड्राइवर गिरफ्तार

कोलकाता : महानगर में एक बार फिर युवती से छेड़छाड़ के आरोप में पुलिस ने एक ऐप बाइक ड्राइवर को गिरफ्तार किया है। घटना गरफा थानांतर्गत प्रिंस अनवर शाह कनेक्टर रोड पर कालिकापुर पेट्रोल पंप के निकट घटी है। अभियुक्त का नाम धीरज कुमार राम है। वह करया के तिलजला रोड का रहनेवाला है। उसके पास से बाइक भी जब्त की गयी है।

क्या है पूरा मामला
पुलिस के अनुसार युवती ने अपनी शिकायत में बताया कि शनिवार की दोपहर 1 बजे उसने बेलियाघाटा रोड से एक ऐप बाइक बुक किया था। युवती के बाइक पर बैठन के बाद बाइक राइडर ने युवती को डेस्टिनेशन पर जाने के लिए मोबाइल देखकर डायरेक्शन बताने के लिए कहा लेकिन युवती ने दो हाथ में मोबाइल लेकर डायरेक्शन बताने से मना कर दिया। इस दौरान युवती और बाइक राइडर में विवाद हो गया। इसके बाद बाइक राइडर ने युवती को प्रिंस अनवर शाह कनेक्टर स्थित कालिकापुर पेट्रोल पंप के निकट उतार दिया। इसके बाद किराये को लेकर राइडर और युवती में बहस हो गया।

युवती का आरोप है कि 70 रुपये किराया होने पर युवती ने उसे 100 रुपये का नोट दिया। आरोप है कि बकाया रुपये युवती के हाथों में देने की बजाय अभियुक्त ने उसके सीने पर रख दिया और फिर युवती को धक्का दे दिया। युवती द्वारा शोर मचाने पर अभियुक्त बाइक राइडर वहां से फरार हो गया। वहीं घटना के बाद अभियुक्त बाइक राइडर ने अपने फोन को बंद कर लिया था। मामले की जांच के दौरान पुलिस ने करया इलाके में स्थित उसके घर से गिरफ्तार किया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

beaten

ब्रेकिंग : तृणमूल कांग्रेस के बूथ सभापति की पीट-पीटकर हत्या

बर्दवान : मंगलकोट विधानसभा क्षेत्र के बूथ नंबर 197 में भाजपा समर्थित उपद्रवियों ने तृणमूल कांग्रेस के बूथ सभापति की पीट-पीटकर हत्या कर दी।घटना की आगे पढ़ें »

ममता बनर्जी पर तंज – बंगाल के लोग अब चप्पल नहीं जूते पहनना चाहते हैं

कोलकाता : बंगाल के भाजपा प्रमुख दिलीप घोष ने तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए कहा कि राज्य के लोग हवाई चप्पल नहीं आगे पढ़ें »

ऊपर