कोई कितने भी पैंतरे अपना ले, बंगाल में भाजपा का आना तय : लॉकेट

locket

हुगली : आरामबाग व तारकेश्वर में कार्यक्रम में पहुंची भाजपा सांसद लॉकेट चैटर्जी ने अब्बास सिद्दीकी द्वारा नयी राजनीतिक पार्टी के गठन के बारे में कटाक्ष करते हुए कहा कि चाहे कोई भी ओवैसी, सिद्दीकी, खान नया राजनीतिक पार्टी बना ले, बंगाल में 2021 के विधानसभा चुनाव में भाजपा भारी बहुमत से जीतेगी, बंगाल में भाजपा की सरकार बनेगी। बुधवार को चंदननगर में शुभेंदु अधिकारी की रैली में गोली मारो के नारे लगाए जाने पर 3 भाजपा नेता समर्थकों की गिरफ्तारी के बारे में लॉकेट चटर्जी ने सीधे-सीधे चंदननगर के पुलिस कमिश्नर डॉ. हुमायूं कबीर को कठघरे में खड़ा करते हुए कहा कि वे तृणमूल के एजेंट हैं। भाजपा सांसद के अनुसार चंदननगर के सीपी ने पिछले तेलिनीपाड़ा दंगों में भी जानबूझकर चुन-चुनकर भाजपा के लोगों को झूठे केस में फंसाया था। उन्होंने कहा कि कोलकाता में भी तृणमूल की रैली में तृणमूल के गद्दारों को गोली मारो का नारा गूंजा था लेकिन उस मामले में पुलिस की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की गई। लॉकेट के अनुसार चंदननगर के मामले में पुलिस की पूरी कार्रवाई राजनीतिक और तृणमूल के इशारे पर की गई है। लॉकेट ने कहा कि कुछ दिन पहले चंदननगर पुलिस कमिश्नरेट के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी को सीबीआई ने कोयला और मवेशी तस्करी कांड में हाजिरी देने के लिए बुलाया था। वैसे पुलिस अधिकारियों की नैतिकता अपने आप कठघरे में है। चंदननगर में तृणमूल महिला कांग्रेस द्वारा शुभेंदु अधिकारी के सभास्थल को गंगाजल और शंखनाद से पवित्र करने और यज्ञ कराए जाने पर चुटकी लेते हुए उन्होंने कहा कि पहले तृणमूल को चाहिए कि वह अपनी पार्टी का शुद्धीकरण करे। तृणमूल भ्रष्टाचारियों व बदमाशों की पार्टी बन चुकी है। इस तरह का नाटक करने से बंगाल की जनता गुमराह नहीं होने वाली है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

शनिवार को इन कार्यों को करने से मिलता है शनिदेव का आर्शीवाद

कोलकाता : शनिदेव की शांति के लिए शनिवार का दिन अतिउत्तम माना गया है। शनिवार का दिन शनिदेव को ही समर्पित है। जिन लोगों की आगे पढ़ें »

पूजापाठ से जुड़े ये 10 नियम हमेशा रखें ध्‍यान, कभी नहीं होगा आपका नुकसान

कोलकाताः सनातन धर्म को मानने वाले लोगों के लिए पूजापाठ सबसे जरूरी क्रिया है। हिंदू धर्म के लोगों की दैनिक दिनचर्या पूजापाठ के बिना शुरू आगे पढ़ें »

ऊपर