अणुव्रत को लाल बत्ती वाली गाड़ी का हक नहीं – फिरहाद

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : कलकत्ता हाई कोर्ट में शुक्रवार को जनस्वार्थ का एक मामला दायर किया गया है कि किस अधिकार से अणुव्रत मंडल लालबत्ती वाली गाड़ी का इस्तेमाल कर रहे हैं। अब इस पर परिवहन मंत्री फिरहाद हकीम की प्रतिक्रिया आयी है। फिरहाद ने कहा कि अणुव्रत मंडल के लिये लाल बत्ती वाली गाड़ी का इस्तेमाल करना सही नहीं है। उन्हें लाल बत्ती वाली गाड़ी का इस्तेमाल करने का कोई अधिकार नहीं है। साथ ही उन्होंने सतर्क करते हुए कहा कि अगर कोई नियम से बाहर जाकर लाल बत्ती तथा ब्‍लू बत्ती लगी वाली गाड़ी का इस्तेमाल करता है तो कार्रवाई होगी। जल्द ही इसे लेकर विज्ञप्ति जारी होगी, साथ ही परिवहन मंत्री ने यह भी कहा कि अणुव्रत को लाल बत्ती वाली गाड़ी का इस्तेमाल करने का हक नहीं है।
शंकर घोष पर साधा निशाना
मंत्री फिरहाद हकीम ने भाजपा नेता शंकर घोष पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी नेता शंकर घोष कौन हैं मुख्यमंत्री को ज्ञान देने वाले कि राज्य कैसे चलेगा। यह तय करने के लिए मुख्यमंत्री और उनकी कैबिनेट है। वह कहने वाले कौन हैं? वहीं शंकर घोष की मांग है कि उत्तर बंगाल के स्कूल – कॉलेज में गर्मी की छुट्टी अभी नहीं दी जाये। बता दें कि प्रचंड गर्मी व ताप लहर के कारण राज्य सरकार ने 2 मई से गर्मी की छुट्टियों की घोषणा की है। इसके बाद ही फिरहाद हकीम ने शंकर घोष पर जमकर निशाना साधा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में भजन एवं गीत की प्रस्तुति, देखिए वीडियो…

जयपुर : जयपुर में राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बी एल संतोष की उपस्थिति में भजन एवं आगे पढ़ें »

ऊपर