कमरहट्टी में समाज​विरोधियों ने किया दंपति पर हमला

कमरहट्टी : कमरहट्टी नगरपालिका के 29 नंबर वार्ड इलाके में समाजविरोधी गतिविधियां थमने का नाम ही नहीं ले रहीं। सोमवार को उनका शिकार हुआ एक दंपति। इलाके में समाज​विरोधियों के बढ़ते प्रभाव को लेकर इलाके के लोग भी आतंक में हैं। पीड़ित विजय राव (27) ने बताया कि किसी काम से दोपहर लगभग डेढ़ बजे के करीब वह टेक्समेको के निकट 4 नंबर रेलगेट इलाके से जा रहा था कि तभी वहां अड्डा जमाये कुछ समाजविरोधियों ने उसकी पत्नी पर अश्लील टिप्पणी की। उसने जब इसका प्रतिवाद किया तो उन्होंने उस पर हमला बोल दिया। ईंट से उसका सिर व मुंह फोड़ दिया। वहीं उसकी पत्नी के साथ भी मारपीट की। स्थानीय कुछ लोगों ने दंपति को सागरदत्त अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सा उपरांत पीड़ितों ने बेलघरिया थाने में जाकर घटना की शिकायत दर्ज करवायी। फिलहाल घटना को लेकर बेलघरिया पुलिस का कहना है कि मिली शिकायत पर छानबीन शुरू की गयी है। मामले में अब तक कोई गिरफ्तार नहीं हुआ है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

माओवादियों के नाम पर आतंक फैलाने के आरोप में एक होमगार्ड समेत 6 गिरफ्तार

झाड़ग्राम: माओवादियों के नाम से लोगों को पत्र लिख व फोन कर धमकी देने व उगाही करने के आरोप में पुलिस ने एक होमगार्ड समेत आगे पढ़ें »

ऊपर