जादवपुर विश्वविद्यालय से परीक्षा की उत्तर पुस्त‌िका हुई ‘चोरी’

विश्वविद्यालय के कर्मचारी पर लगा आरोप
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : जादवपुर विश्वविद्यालय के परीक्षा की उत्तर पुस्त‌िका चोरी होने का मामला सामने आया है। उत्तर पुस्त‌िका चोरी करने का आरोप विश्वविद्यालय के एक कर्मचारी पर लगा है। घटना को लेकर जादवपुर थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी है। पुलिस ने मामले में अभियुक्त कर्मचारी को बुलाकर पूछताछ की है। जानकारी के अनुसार हर 6 महीने पर जादवपुर विश्वविद्यालय में सेमेस्टर की परीक्षा होती है। हर सेमेस्टर के अंत में भारी संख्या में उत्तर पुस्त‌िका जमा होते हैं। नियमों के अनुसार स्क्रूटनी और रिव्यू के लिए उक्त उत्तर पुस्त‌िका कुछ महीने तक विश्वविद्यालय में जमा रहते हैं। जादवपुर विश्वविद्यालय के एडमिनिस्ट्रेटिव बिल्ड‌िंग में जाने में पता चलता है कि वहां पर उत्तर पुस्त‌िका रखे गए हैं। छात्रों का आरोप है कि वहां से ही उत्तर पुस्त‌िका चुरायी गयी है। घटना को लेकर पुलिस जांच कर रही है ।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

इस उम्र के बाद बच्चे को जरूर सिखाएं ये 5 काम करना, कई मुश्किलें होंगी आसान

कोलकाता : बच्चों की खास देखभाल और बेहतर परवरिश के लिए पैरेंट्स हर मुमकिन कोशिश करते हैं। बावजूद इसके कुछ बच्चे आलसी नेचर के होते आगे पढ़ें »

ऊपर