एक और नयी विदेशी एयरलाइंस कोलकाता से भरेगी उड़ान

कोलकाता : थाईलैंड की एयरलाइंस नोक एयर कोलकाता सहित देश के अन्य हिस्सों से सर्दियों से नॉन-स्टॉप उड़ानें शुरू करने के लिए तैयार है। एयरलाइन बैंकॉक में डॉन मुएंग इंटरनेशनल एयरपोर्ट में अपने हब के माध्यम से कनेक्शन की पेशकश की है। यहां अपनी उपस्थिति को चिह्नित करने के लिए, नोक एयर ने डेक्स ग्रुप को भारत में अपने सामान्य बिक्री एजेंट (जीएसए) के रूप में नियुक्त किया है। एयरलाइन ने एक बयान में कहा कि हमें विश्वास है कि डेक्स ग्रुप भारतीय बाजार में हमारे वाणिज्यिक लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए पूरे भारत में एक मजबूत बिक्री और विपणन नेटवर्क स्थापित करने के लिए नोक एयर का समर्थन करेगा। नोक एयर के नए रूट्स को 189 सीटों के साथ अत्याधुनिक एयरबस 737-800 द्वारा संचालित किया जाएगा। ये उड़ानें विभिन्न भारतीय गेटवे से बैंकॉक और थाईलैंड में फुकेट, ​​चियांग माई, चियांग राय आदि सहित 20 से अधिक गंतव्यों के लिए सुविधाजनक कनेक्शन प्रदान करेंगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

माओवादियों के नाम पर आतंक फैलाने के आरोप में एक होमगार्ड समेत 6 गिरफ्तार

झाड़ग्राम: माओवादियों के नाम से लोगों को पत्र लिख व फोन कर धमकी देने व उगाही करने के आरोप में पुलिस ने एक होमगार्ड समेत आगे पढ़ें »

ऊपर