ड्रग्स तस्करी कांड में राकेश सिंह का एक और करीबी गिरफ्तार

SIT constituted in body trade case

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : न्यू अलीपुर ड्रग्स तस्करी कांड में पुलिस ने भाजपा नेता राकेश सिंह के एक और करीबी को न्यू टाउन इलाके से गिरफ्तार किया है। अभियुक्त का नाम आर्यन देव सिंह (42) है। वह न्यू अलीपुर के सोमनाथ लाहिड़ी लेन का रहनेवाला है। पुलिस ने जांच में पाया है कि जिस दिन पामेला गोस्वामी को गिरफ्तार किया गया था उसी दिन आर्यन देव सिंह के माध्यम से राकेश ने पुलिस को पामेला के कार में कोकीन होने की सूचना दी थी। इस मामले में अमृत सिंह को लेकर पहले से ही एक पेंच बना हुआ है। वह किस तरह पुलिस की आंखों के सामने से भाग निकला इसकी जांच चल रही है। लालबाजार का एंटी नारकोटिक्स सेल के अधिकारी न्यू अलीपुर थाने के पुलिस वालों की भूमिका की जांच कर रही है। पुलिस सूत्रों के अनुसार जब पामेला को गिरफ्तार किया गया उसी समय अमृत सिंह स्कूटी से फरार हो गया था। लालबाजार अधिकारियों को शक है कि अमृत का भाजपा का केन्द्रीय नेताओं के साथ संपर्क है। पुलिस के अनुसार इस मामले में अमृत की भूमिका बहुत महत्पूर्ण है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मास्क पहनने के लिए कहने पर महिला यात्री से बदसलूकी, एक गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : ऑटो में बिना मास्क के सफर कर रहे व्यक्ति को मास्क पहनने को कहना एख महिला को काफी महंगा पड़ा गया। आरोप आगे पढ़ें »

पुलिस कर्मियों में संक्रमण बढ़ते देख फिर चालू हो रहा क्वारंटाइन सेंटर

डुमुरजला पुलिस अकादमी और भवानीपुर पुलिस अस्पताल में चालू हुआ केन्द्र सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। पिछले आगे पढ़ें »

ऊपर