एक और भाजपा नेता ने छोड़ा ह्वाट्स ऐप ग्रुप

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : भाजपा की अंदरुनी कलह एक बार फिर खुलकर सामने आ गयी है। अब भाजपा की राज्य कार्यकारिणी कमेटी के सदस्य ने कार्यकारिणी का ह्वाट्स ऐप ग्रुप छोड़ दिया है। मोहित राय पार्टी के एक प्रवक्ता होने के साथ ही रिफ्यूजी सेल के चेयरमैन भी हैं। दरअसल, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के कोलकाता में रहने के दौरान दिलीप घोष ने प्रस्ताव दिया था कि 20 तारीख को पश्चिम बंग दिवस का पालन किया जाये। हालांकि बाद में प्रदेश भाजपा के सांगठनिक महासचिव अमिताभ चक्रवर्ती ने उस प्रस्ताव के संबंध में कुछ नहीं कहा। ये बात मोहित राय को ठीक नहीं लगी। राज्य कार्यकारिणी कमेटी के ह्वाट्स ऐप ग्रुप में मोहित राय ने ये मुद्दा उठाया। उन्होंने सवाल किया, ‘पश्चिम बंग भाजपा क्या पश्चिम बंग दिवस ही नहीं चाहती ?’ इसके बाद ह्वाट्स ऐप ग्रुप की सेटिंग आईटी सेल की ओर से बदल दी गयी जिस कारण एडमिन के अलावा कोई और उस ग्रुप में कुछ नहीं लिख पाता। इसके बाद ही मोहित राय ह्वाट्स ऐप ग्रुप से निकल गये। इस बारे में मोहित राय ने सन्मार्ग से कहा, ‘ह्वाट्स ऐप ग्रुप में कोई और मेसेज ही नहीं भेज पाता। फिर मैं ग्रुप में रहकर क्या करता। मैं प्रदेश कार्यकारिणी का सदस्य हूं, ऐसे में किसी ग्रुप के छोड़ने से क्या फर्क पड़ता है।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मनाली के होटल में ‘बॉयफ्रेंड’ संग थी महिला, पति ने मारी गोली फिर…

दिल्ली : हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले के एक होटल में शुक्रवार को एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के पुरुष मित्र की हत्या करने के आगे पढ़ें »

ऊपर