बिरयानी दुकान में शूटआउट मामले में एक और अभियुक्त गिरफ्तार

पहले भी करवायी थी दुकान में तोड़फोड़
शूटरों की तलाश में पुलिस चला रही है अभियान
बैरकपुर : बैरकपुर अंचल के मोहनपुर थाना अंतर्गत बैरकपुर-बारासात रोड के कुंडू बाड़ी मोड़ ​स्थित प्रसिद्ध बिरयानी दुकान में दिनदहाड़े हुए शूटआउट मामले में पुलिस ने और एक अभियुक्त सत्यजीत नट्ट को गिरफ्तार कर लिया है। इसके पहले पुलिस ने दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया था। दूसरी ओर मामले में पुलिस अभी भी दुकान पर गोलीबारी करने वाले शूटर की तलाश में बैरकपुर, टीटागढ़, बारासात व मध्यमग्राम सहित कई इलाकों में तलाशी अभियान चला रही है। सूत्रों के मुताबिक सत्यजीत के साथ दुकान के मालिक की बहू का रुपयों को लेकर पुराना विवाद है अतः इस शूटआउट में उसी का हाथ होने की बात सामने आ रही है। आरोप है कि 3 साल पहले दुकान के मालिक बापी दास की बहू से रुपये उधार लेकर रुपये नहीं लौटाने को लेकर सत्यजीत के साथ उसका विवाद हुआ था जिसके बाद ही अभियुक्त ने उसकी दुकान में तोड़फोड़ की थी। इसके कुछ महीनों बाद सत्यजीत ने उसी जगह अपने कुछ लोगों को लेकर बिरयानी की दुकान खोली जो कि चल नहीं पायी अतः व्यावसायिक रंजिश को भी इस शूटआउट का कारण माना जा रहा है। वहीं दूसरी ओर मालिक को धमकी भरे फोन को लेकर भी पुलिस छानबीन कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

इलेक्ट्रिक शॉक देकर म​हिला की हत्या का आरोप

नदिया : चापड़ा के भीमपुर थाना अंतर्गत भांगापाड़ा इलाके की निवासी महसीना बीबी को इलेक्ट्रिक शॉक देकर मार डालने का आरोप उसके पति व ससुरालवालों आगे पढ़ें »

ऊपर