माता-पिता से नाराज बांग्लादेशी छात्र ने लांघी अंतरराष्ट्रीय सीमा फिर…

कोलकाता : अपने माता -पिता से कहासुनी होने पर नाराज बांग्लादेशी युवक घर से भाग आया था और अनजाने में वह अंतरराष्ट्रीय सीमा पार करके बांग्लादेश से भारत में घुस आया था, लेकिन भारतीय सीमा में आते ही उसे बीएसएफ ने गिरफ्तार कर लिया था। यह घटना मुर्शिदाबाद जिले के सीमावर्ती इलाके की है। 16 जनवरी को लगभग 1130 बजे सीमा चौकी राजानगर, 117 वीं बटालियन के ड्यूटी पर तैनात जवानों ने अपने इलाके में कुछ संदेहजनक गतिविधि को देखा। ड्यूटी पर तैनात जवानों ने कार्यवाही करते हुए एक बांग्लादेशी नागरिक को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार बांग्लादेशी नागरिक की पहचान मोहम्मद आशिक अली (उम्र 20 वर्ष) के रूप में हुई। प्रारंभिक पूछताछ में गिरफ्तार बांग्लादेशी नागरिक ने बताया कि वह 11 वीं कक्षा का छात्र है। उसने बताया कि अपने माता -पिता से कहासुनी होने पर वह घर से भाग आया था और अनजाने में वह अंतरराष्ट्रीय सीमा पार करके बांग्लादेश से भारत में घुस आया था, लेकिन भारतीय सीमा में आते ही उसे बीएसएफ ने गिरफ्तार कर लिया था।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

…पर अफसर बनने के बाद भूल जाते हैं गुरु को

हाई कोर्ट के मामलों के आईने में दिखती है गुरुओं की पीड़ा सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कबीर दास का एक दोहा है : ‘गुरु गोविन्द दोऊ खड़े आगे पढ़ें »

ऊपर