और जब मतदान कर्मियों में यश के साथ तस्वीर खिंचाने की लगी होड़

हुगलीः अभिनेता और चंडीतल्ला से भाजपा के उम्मीदवार यश दासगुप्ता का क्रेज कुछ इस कदर है कि लोग उन्हें देखते ही तस्वीर खिंचाने की होड़ में लग जा रहे हैं। ऐसा ही आलम उस समय भी दिखा जबकि वह नामांकन करने के लिए पहुंचे। बताया जा रहा है कि चुनाव कर्मियों में भी उनके प्रति दीवानगी देखते ही बनी। जैसे ही यश नामांकन करके बाहर जाने लगे, एक-एक करके मतदान कर्मी उनके साथ तस्वीर खिंचवाने लग गए। उन्होंने भी बखूबी सभी के साथ तस्वीरें खिंचवाईं।
एसडीओ से पीठासीन अधिकारी की शिकायत
दूसरी तरफ रिटर्निंग ऑफिसर व अन्य चुनाव कर्मचारियों द्वारा तस्वीर खींचे जाने का फोटो वायरल होने पर हुगली जिला तृणमूल कांग्रेस के महासचिव संतोष कुमार सिंह ने श्रीरामपुर के एसडीओ सम्राट चक्रवर्ती के समक्ष रिटर्निंग ऑफिसर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। उन्होंने आरोप लगाया कि चुनाव आयोग की तरफ से श्रीरामपुर के एसडीओ के दफ्तर में नामांकन दाखिल करने के दौरान, जहां उम्मीदवार के साथ दो लोगों से अधिक लोगों के जाने पर सख्त मनाही है, वहां कैसे चुनाव आयोग के रिटर्निंग ऑफिसर और अन्य कर्मचारी भाजपा उम्मीदवार यश दासगुप्ता की तस्वीर खींच रहे थे।
5 कर्मियों को चुनावी ड्यूटी से हटाया
साथ ही उनके साथ लोग सेल्फी ले रहे थे। इस मामले को संज्ञान में लेते हुए जिला चुनाव अधिकारी के निर्देश पर 5 कर्मचारियों को तत्काल प्रभाव से चुनाव ड्यूटी से हटा लिया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Delhi murder

बाली में युवक की आत्महत्या मामले में पत्नी गिरफ्तार

हावड़ा : बाली के बादामतल्ला में युवक की आत्महत्या का वीडियो बनानेवाली पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार नेहा शुक्ला को गत आगे पढ़ें »

वोटबैंक के कारण पीएम इस बार मुझे नहीं ले गये बंगलादेश – ममता

बड़ो मां और मतुआ समुदाय के लिए मैंने सबकुछ किया सन्मार्ग संवाददाता हरिनघाटा : पीएम नरेंद्र मोदी के हाल में बंगलादेश सफर को लेकर तृणमूल लगातार सवाल आगे पढ़ें »

ऊपर