..और अचानक देर रात बिना ड्राइवर के चलने लगा रोड रोलर, एक की मौत

क्या भूत चला रहा था रोड रोलर!
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : बिना ड्राइवर के रोड रोलर सड़क पर चल रहा था। इस दौरान रोड रोलर से धुआं निकल रहा था और उसके बाएं पहिए में एक व्यक्ति फंसा हुआ था। शुक्रवार की रात यह दृश्य देख महानगर के लोग कुछ देर के लिए आतंकित हो गए। रोड रोलर की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत हो गयी। घटना बड़तल्ला थानांतर्गत बीडेन स्ट्रीट इलाके की है। मृतक का नाम खोकन दास (40) था। वह पेशे से रिक्शा चालक था। मौके पर पहुंची पुलिस ने वाहन को जब्त कर लिया। इस घटना को लेकर स्थानीय लोग आतंकित हैं। लोगों का कहना है कि बंद पड़ा रोड रोलर अचानक कैसे स्टार्ट हो गया यह किसी की समझ में नहीं आ रहा है। पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाल कर मामले की जांच कर रही है।
क्या है पूरा मामला
पुलिस के अनुसार शुक्रवार की रात बीडेन स्ट्रीट में सड़क मरम्मत का कार्य चल रहा था। इसके लिए रोड रोलर को सड़क किनारे लाकर खड़ा किया गया था। आरोप है कि रात 11.15 से 11.30 के बीच स्थानीय लोगों ने रोड रोलर के सड़क पर चलने की आवाज सुनी। इस दौरान लोगों ने देखा कि रोड लोर की ड्राइविंग सीट पर कोई ड्राइवर नहीं है। यही नहीं रोड रोलर के एक पहिए में व्यक्ति फंसा हुआ है। बाद में किसी तरह लोगों ने रोड रोलर को रोका और पहिए में फंसे व्यक्ति का उद्धार कर आर.जी कर मेडिकल कॉलेज व अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इधर, घटना के बाद रोड रोलर का ड्राइवर फरार हो गया। वहीं दूसरी ओर घटना के बाद से स्थानीय लोग काफी आतंकित हैं। लोगों का कहना है क्या भूत रात के वक्त रोड रोलर चला रहा था। यह घटना इलाके के लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

एयर एशिया की उड़ान भरने से पहले जरूर पढ़े ये खबर

मुंबईः विमानन कंपनी एयरएशिया इंडिया ने सोमवार को कहा कि पश्चिम बंगाल में 15 दिनों के लॉकडाउन लागू होने के मद्देनजर राज्य में आने-जाने वाली आगे पढ़ें »

848 अंक उछलकर 49580 पर बंद हुआ सेंसेक्स, निफ्टी 15 हजार के करीब

मुंबईः आज सप्ताह के पहले कारोबारी दिन यानी सोमवार को शेयर बाजार में खरीदारी हुई और यह जोरदार बढ़त के साथ बंद हुआ। बॉम्बे स्टॉक आगे पढ़ें »

ऊपर