बंगाल : उपचुनाव के एक दिन बाद अवैध हथियार यूनिट का भंड़ाफोड़

कोलकाता : बंगाल में तीन विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव के एक दिन बाद अवैध हथियार चलाने वाले यूनिट का भंडाफोड़ किया गया है। भवानीपुर विधानसभा क्षेत्र से महज 100 किलोमीटर की दूरी पर अवैध हथियारों का जखीरा मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। चुनाव के बाद और चुनाव नतीजे के आने से दो दिन पहले हुई पुलिस कार्रवाई से माहौल काफी सहमा हुआ है। पश्चिम बर्दवान जिले के कुल्टी पुलिस ने शुक्रवार को मिली जानकारी के बाद एक निर्माणाधीन भवन में छापेमारी कर कार्रवाई करते हुए बड़ी मात्रा में अवैध हथियार बरामद किया है। इस दौरान पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार भी किया है।
एक साल से चल रहा था अवैध हाथियारों का यूनिट
पुलिस का दावा है कि सांकतोड़िया में एक निर्माणाधीन घर में पिछले एक साल से हथियारों का कारोबार और स्टोर किया जा रहा था। पुलिस ने पकड़े गए शख्स से पूछ-ताछ के बाद कई अन्य ठिकानों पर भी छापे मारी की है। पुलिस के मुताबिक, कारखाने में तलाशी के बाद उन्हें छह पिस्तौल, 14 बंदूक और बड़ी मात्रा में जिंदा कारतूस बरामद हुआ है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बड़ी खबरः फिर उबला भाटपाड़ा, समाज विरोधियाें ने लहराये हथियार, घायल किये लोगों को

भाटपाड़ा : भाटपाड़ा एक बार फिर उबला। यहां समाजविरोधियों ने हथियार लहराते हुए लोगों को घायल कर दिया। भाटपाड़ा थाना अंतर्गत मद्राल नेताजी मोड़ इलाके आगे पढ़ें »

ऊपर