न्यू अलीपुर ड्रग्स तस्करी मामले में फरार अमृत राज गिरफ्तार

लखनऊ से पकड़ा गया अभियुक्त
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : न्यू अलीपुर ड्रग्स तस्करी कांड में पुलिस ने फरार अभियुक्त अमृत राज उर्फ नारायण को गिरफ्तार किया है। कोलकाता पुलिस के एंटी नारकोटिक्स ने उसे उत्तर प्रदेश के लखनऊ से गिरफ्तार किया है। उसे रविवार को अदालत में पेश किया गया जहां से उसे 48 घंटे के लिए ट्रांजिट रिमांड पर कोलकता भेज दिया गया। पुलिस के अनुसार कुछ महीने पहले न्यू अलीपुर इलाके में कार के अंदर कोकीन बरामद किया गया था। पुलिस ने मामले में पामेला गोस्वामी और राकेश सिंह को गिरफ्तार किया। जांच में पता चला कि पामेला को फंसाया गया है। यही नहीं पुलिस को पता चला कि राकेश सिंह के कहने पर अमृत रा.य सिंह ने पामेला के कार में कोकीन रखा था। कोकीन रखने के बाद वह किसी तरह वहां से फरार हो गया। पुलिस के अनुसार जांच में पता चला कि इस घटना को अंजाम देने के बाद अमृत नेपाल भाग गया था। वहां पर कुच महीने रहने के बाद 7 से 10 दिन पहले ही वह वापस भारत आया था। वह भारत आने के बाद लखनऊ में ठहरा हुआ था। इसके बाद ही कोलकाता पुलिस के एंटी नारकोटिक्स सेल के अधिकारियों ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बड़ी खबरः मिल्खा सिंह की सेहत बिगड़ी

चंडीगढ़: भारत के महान धावक मिल्खा सिंह के स्वास्थ्य की जानकारी देते हुए पीजीआईएमईआर अस्पताल ने कहा कि शुक्रवार को उनका ऑक्सीजन स्तर गिर गया और आगे पढ़ें »

कोरोना की तीसरी लहर के लिए दिल्ली कितनी तैयार?

नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कोरोना की संभावित तीसरी लहर के मद्देनजर की जा रही तैयारियों को लेकर आज शुक्रवार को आगे पढ़ें »

ऊपर