आज बंगाल दौरे पर पहुंचेंगे अमित शाह

कल दक्षिण 24 परगना में कई कार्यक्रमों में होंगे शामिल
परिवर्तन यात्रा को दिखाएंगे हरी झंडी
कपिलमुनि आश्रम में भी पहुंचेंगे शाह
कोलकाताः राज्य में एक ओर जहां सर्दी जाने को है, वहीं गर्मी ने दस्तक दे दी है। गर्मी के चढ़ते पारे के साथ ही साथ अब आगामी विधानसभा चुनाव की सरगर्मी भी बढ़ती जा रही है। राजनीतिक पारा चढ़ने के साथ ही राज्य में लगातार राजनीतिक कार्यक्रम भी हो रहे हैं। इसी क्रम में बुधवार यानी 17 फरवरी की रात को एक बार फिर से केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बंगाल दौरे पर पहुंच रहे हैं। वह रात को कोलकाता के एक होटल में ही ठहरेंगे। भाजपा सूत्रों की मानें तो अगले दिन यानी कि 18 फरवरी को कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 18 फरवरी को बीजेपी की पांचवीं परिवर्तन यात्रा को काकद्वीप में हरी झंडी दिखाएंगे। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 18 फरवरी को दक्षिण 24 परगना जिले के काकद्वीप में पहुंचेंगे। इससे पहले उन्होंने 11 फरवरी को उत्तर बंगाल के कूचबिहार से चौथी परिवर्तन रथ यात्रा को रवाना किया था। भाजपा ने अपनी रथ यात्रा की शुरुआत 6 फरवरी को नदिया जिले के नवद्वीप से की थी। इसके बाद 9 फरवरी को दूसरी रथ यात्रा बीरभूम जिले के तारापीठ से और तीसरी रथ यात्रा झाड़ग्राम से रवाना की गई थी। इन तीनों रथयात्रा को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने हरी झंडी दिखाई थी।
ये हैं गृह मंत्री अमित शाह के कार्यक्रम
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 18 फरवरी को सबसे पहले सुबह बीएसएफ के अधिकारियों के साथ एक बैठक करेंगे। इसके बाद वह रासबिहारी स्थित भारत सेवाश्रम संघ जाएंगे, इस हिंदू धर्मार्थ संगठन की स्थापना आचार्य स्वामी प्रणवानंद महाराज ने की थी। इसके अलावा गृह मंत्री अमित शाह गुरुवार को ही गंगासागर में कपिल मुनि आश्रम भी जाएंगे। दोपहर को वह गंगासागर में नारायणपुर के एक गांव में एक प्रवासी परिवार के साथ दोपहर का भोजन भी करेंगे। इसके बाद दक्षिण 24 परगना के इंदिरा मैदान से वह परिवर्तन यात्रा को हरी झंडी दिखाएंगे। यहां वह एक सभा को भी संबोधित करेंगे।
रोड शो में होंगे शा‌मिल, अरविंद भवन भी जाने का कार्यक्रम
भाजपा सूत्रों ने बताया कि दक्षिण 24 परगना के श्मशान काली मंदिर से लेकर काकद्वीप तक एक रोड शो में भी केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शामिल होंगे। इसके बाद शाम को वह शेक्सपियर सरणी स्थित अरविंद भवन भी पहुंचेंगे। इसके अलावा वह बीबीडी बाग से स्वतंत्रता सेनानी बाइक यात्रा को भी हरी झंडी दिखा सकते हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टर्निंग ट्रैक पर फाइनल का टिकट कटाने उतरेगा भारत

टीम इंडिया को सिर्फ एक ड्रॉ की जरूरत, इंग्लैंड रेस से बाहर अहमदाबाद : पिछले दो मैचों में दबदबा बनाने में सफल रहा भारत गुरुवार से आगे पढ़ें »

पिच के आलोचकों को कोहली की दो टूक, कहा-न्यूजीलैंड में 3 दिन में हारे, तब कोई नहीं बोला

अहमदाबाद : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली तीसरे पिंक बॉल टेस्ट के दौरान अहमदाबाद पिच को लेकर अपनी राय पर अडिग हैं। उनका आगे पढ़ें »

ऊपर