अमित शाह आज बंगाल दौरे पर, कई कार्यक्रमों में होंगे शामिल

भाजपा के चौथे चरण की ‘परिवर्तन यात्रा’ करेंगे शुरू, रैली को भी करेंगे संबोधित
सन्मार्ग संवाददाता
नयी दिल्ली/कोलकाताः केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पश्चिम बंगाल में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बृहस्पतिवार को कूचबिहार से भाजपा की ‘परिवर्तन यात्रा’ के चौथे चरण की शुरुआत करेंगे और एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। भाजपा की ओर से जारी बयान में पार्टी के मुख्य प्रवक्ता अनिल बलूनी ने कहा कि शाह ठाकुरबाड़ी मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। उन्होंने बताया कि इसके बाद शाम को केंद्रीय गृह मंत्री कोलकाता में पार्टी के सोशल मीडिया स्वयंसेवकों की बैठक को संबोधित करेंगे। उल्लेखनीय है कि इससे पहले शाह का पश्चिम बंगाल का दौरा दिल्ली में गणतंत्र दिवस के दिन किसानों की ट्रैक्टर परेड में हुई हिंसा की वजह से स्थगित हो गया था। भाजपा ने पश्चिम बंगाल की सभी 294 विधनसभा सीटों तक पहुंचने के लिए पांच चरणों में ‘परिवर्तन यात्रा’ निकालने की योजना बनाई है। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा भी बंगाल दौरे पर थे। उन्होंने बीरभूम व लालगढ़ में सभा की। इसके अलावा वह बुधवार को भी भाजपा के एक कार्यक्रम में शामिल हुए।
मदन मोहन मंदिर भी जाएंगे शाह
भाजपा सूत्रों की मानें तो गुरुवार की सुबह केंद्रीय मंत्री कूचबिहार एयरपोर्ट से सीधे मदन मोहन मंदिर जाएंगे। यहां से वह रासमेला ग्राउंड जाएंगे। इसके बाद वह यहां परिवर्तन यात्रा की शुरुआत करेंगे।
ठाकुरबाड़ी में मतुआ समाज की सभा को करेंगे संबोधित
भाजपा सूत्रों का कहना है कि अमित शाह ठाकुरबाड़ी मैदान में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। मतुआ समाज की सभा को पहले ही संबोधित करने की बात थी। हालांकि उनका दौरा टल गया था। इसके बाद शाम को केंद्रीय गृह मंत्री कोलकाता में पार्टी के सोशल मीडिया स्वयंसेवकों की बैठक को संबोधित करेंगे।
शाह के कार्यक्रम पर एक नजर
-सुबह 11 बजे गुवाहाटी से कूचबिहार एयरपोर्ट
-सुबह 11.10 बजे कूचबिहार एयरपोर्ट से मदन मोहन मंदिर
-सुबह 11.30 बजे परिवर्तन यात्रा की शुरूआत
-रासमेला ग्राउंड में सभा
-सुबह 12.30 बजे रासमेला ग्राउंड से कूचबिहार एयरपोर्ट के लिए रवाना
-कूचबिहार एयरपोर्ट से कोलकाता एयरपोर्ट
-कोलकाता एयरपोर्ट से ठाकुरबाड़ी ग्राउंड में मतुआ सभा को करेंगे संबोधित
-अपराह्न 3.30 बजे रैली
-शाम 4 बजे साइंस सिटी सभागार में स्वयंसेवकों की सभा में होंगे शामिल

शेयर करें

मुख्य समाचार

महिलाओं को क्यों नहीं करनी चाहिए सूरज डूबने के बाद कंघी?

कोलकाताः 21वीं सदी में पहुंचने के बाद भी भारतीय समाज में कई जगहों पर अंधविश्वास अपने पैर जमाए हुए है। आधुनिकीकरण के बाद भी लोगों आगे पढ़ें »

मेरे पिता और रिश्तेदार चाहते हैं मुझे बेचना…

राजस्थान : राजस्थान के बाड़मेर जिले में एक 18 वर्षीय लड़की ने बाड़मेर पुलिस के सामने गुहार लगाई है कि उसके पिता और रिश्तेदार उसे आगे पढ़ें »

ऊपर