अम्फान में भेजे गये रुपये भतीजा एण्ड कंपनी ने कर लिये हजम : शाह

सन्मार्ग संवाददाता
गोसाबा/कोलकाता : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मंगलवार को गोसाबा में भाजपा की सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर हमला बाेला। उन्होंने आरोप लगाया ​कि अम्फान के लिए केंद्र सरकार द्वारा भेजे गये रुपये अभिषेक एण्ड कंपनी ने हजम कर लिये। अगर भाजपा बंगाल में सत्ता में आयी तो इस मामले में जांच कमेटी का गठन कर राहत राशि में घोटाले की जांच की जाएगी।
आम लोग नहीं देख पाये राहत राशि के रुपये
गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, ‘क्षतिग्रस्त लोगों के लिए केंद्र सरकार ने राहत राशि भेजी, लेकिन तृणमूल नेताओं ने इसमें भी घोटाला किया और ये रुपया लोगों तक नहीं पहुंचने दिया। केंद्र सरकार ने अम्फान राहत के लिए 10,000 करोड़ रुपये भेजे, लेकिन क्या आपने एक आना भी देखा ? सब पैसा कहां गया ? भतीजा एण्ड कंपनी ने सारे रुपये हजम कर लिये। अम्फान, बुलबुल, आइला सभी घोटालों की जांच हम एसआईटी बनाकर करेंगे।’
केंद्रीय योजनाएं नहीं लागू होने दी गयी
केंद्रीय योजनाएं राज्य में लागू नहीं करने को लेकर अमित शाह ने ममता बनर्जी पर हमला बोला। उन्होंने आरोप लगाया कि ममता बनर्जी केवल भतीजा कल्याण के लिए काम कर रही हैं। शाह ने कहा, ‘दीदी केवल अपने भतीजे को अगला मुख्यमंत्री बनाना चाहती हैं। क्या आप भतीजा को सीएम बनाना चाहते हैं ? अगर नहीं चाहते तो भाजपा को वोट दें।’
सिंडिकेट कल्चर करना है समाप्त
गृह मंत्री ने कहा कि भाजपा सत्ताधारी तृणमूल के ‘गुण्डों और सिंडिकेट’ का जवाब देने के लिए तैयार है। उन्होंने कहा, ‘तृणमूल के इस सिंडिकेट को हमें समाप्त करना है। हम इस संस्कृति को खत्म करेंगे।’ इस बार वोट डालने से कोई गुण्डा बंगाल के लोगों को नहीं रोक पायेगा। मैं गारंटी लेता हूं, कोई गुण्डा बंगाल की मां-बहनों व भाईयों को हाथ नहीं लगा पायेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जयपुर के एक सरकारी अस्पताल से कोरोना वैक्सीन की 320 डोज चोरी

जयपुर: राजस्थान के राजधानी जयपुर से एक चौंकाने वाली खबर आई है। राजस्थान में कोरोना वैक्सीन की कमी के बाद अब वैक्सीन की चोरी भी आगे पढ़ें »

सीबीएसई 10वीं के एग्‍जाम रद्द, 12वीं की परीक्षाएं बाद में

नई दिल्ली : पूर्व केंद्रीय मंत्री भी CBSE परीक्षाएं स्‍थगित करने के पक्ष में हैं। उन्‍होंने दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मांग का समर्थन आगे पढ़ें »

ऊपर