ममता बनर्जी पर जमकर बरसे अमित शाह, बताया कब लागू होगा CAA?

कोलकाता : केंद्रीय गृहमंत्री और बीजेपी के नेता अमित शाह पश्चिम बंगाल के दौरे पर हैं। आज उन्होंने सिलीगुड़ी के रेलवे स्पोर्ट्स मैदान में सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि हम लोकतंत्र पर भरोसा करते हैं। हमने सोचा था कि ममता बनर्जी तीसरी बार जीती हैं तो शायद सुधर जाएंगी, लेकिन कुछ नहीं बदला। ममती दीदी तीन बार जितने के बाद भी आप नहीं सुधर रही हैं। बीजेपी आपके खिलाफ लड़ाई जारी रखेगी। अमित शाह ने कहा कि हमने उन्हें एक साल का मौका दिया था, लेकिन नहीं बदले। उन्हें कहना चाहता हूं कि जनता अच्छे-अच्छों को ठीक कर देती है। मैं बंगाल के लोगों को धन्यवाद देना चाहता हूं कि उन्होंने विधानसभा में बीजेपी विधायकों की संख्या को तीन से बढ़ाकर 77 करने में मदद की।
अमित शाह ने कहा, ”दीदी, देशभर में कुछ भी होता है तो डेलिगेशन (प्रतिनिधिमंडल) भेजती हैं लेकिन बीरभूम में दीदी आपने क्यों नहीं कोई डेलिगेशन भेजा?”
CAA पर क्या बोले अमित शाह?
उन्होंने आगे कहा कि टीएमसी अफवाह फैलाती है कि सीएए जमीन पर लागू नहीं होगा। कोरोना की लहर खत्म होने के बाद सीएए को लागू किया जाएगा। कान खोलकर के टीएमसी वाले सुन ले कि सीएए वास्तिविक्ता है, था और रहेगा। बंगाल से घुसपैठ समाप्त करेंगे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

तालाब में नर्समुदा कोलियरी का प्रदूषित पानीडाले जाने को लेकर लोग परेशान

बर्नपुर : वार्ड संख्या 57 अंतर्गत छोटा दीघारी के बाउरी पाड़ा इलाके में स्थित तालाब में नर्समुदा कोलियरी का प्रदूषित पानी पाइप के सहारे डाले आगे पढ़ें »

ऊपर