बंगाल दौरे के दौरान अमित शाह दे सकते हैं तृणमूल को बड़ा झटका

कोलकाता : विधानसभा चुनाव से पहले तृणमूल को लग सकता है बड़ा झटका। तृणमूल के बड़े नेता पूर्व मंत्री शुभेंदु अधिकारी हो सकते हैं भाजपा में शामिल। ऐसा माना जा रहा हैं कि गृहमंत्री अमित शाह के दो दिवसीय बंगाल दौरे के दौरान शुभेंदु अधिकारी भाजपा का दामन थाम सकते हैं। बता दें कि हाल ही में शुभेंदु अधिकारी को केंद्र से जेड श्रेणी की सुरक्षा भी दी गयी है। मालूम हो कि शुभेंदु अधिकारी कुछ समय से पार्टी से नाराज चल रहे हैं। उन्हें मनाने कि कई कोशिशे भी असफल साबित हुई। अंतत: यह खबर आ रही है कि वह भाजपा में जा सकते है। अमित शाह 19 और 20 दिसंबर को बंगाल में रहेंगे। वह कम से कम तीन जिलों में रैलियों को संबोधित करेंगे, जिनमें पूर्वी मिदनापुर भी शामिल है, जहां अधिकारी, उनके पिता और दो भाई दो लोकसभा क्षेत्रों और एक विधानसभा सीट का प्रतिनिधित्व करते हैं। सिविक बॉडी का प्रतिनिधित्व भी अधिकारी परिवार के पास ही है। शुभेंदु नंदीग्राम सीट से विधायक हैं। सूत्रों के अनुसार भाजपा के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि अभी तक के फैसले के मुताबिक, ना तो शाह और ना ही पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा भाजपा में ज्वाइन कराने के लिए सार्वजनिक रूप से उनके हाथ में पार्टी का झंडा थमाएंगे बल्कि दिलीप घोष या दूसरे राष्ट्रीय नेता की ओर से उन्हें सदस्यता दिलाई जाएगी। हालांकि, घोष ने इस पर कॉमेंट करने से इनकार किया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पहले सीएम ने लगायी फटकार, फिर किया दुलार

पुरुलिया : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने जिले के हुटमुड़ा मैदान में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया। उनके संबोधन के दौरान मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का आगे पढ़ें »

धुपगुड़ी में दर्दनाक हादसा : डम्पर के नीचे दबकर 14 लोगों की मौत

सन्मार्ग संवाददाता, धुपगुड़ी/कोलकाता : मंगलवार की रात धुपगुड़ी में हुए दर्दनाक हादसे में कम से कम 14 लोगों की मौत हो गयी। पत्थर ढोने वाले आगे पढ़ें »

ऊपर