महिषादल की सभा में शुभेंदु अधिकारी ने नहीं खोले पत्ते

– उन्होंने कहा – क्षमता के मुताबिक ताउम्र लोगों की सेवा करता रहूंगा

खड़गपुर/महिषादल : नंदीग्राम के तृणमूल विधायक शुभेंदु अधिकारी ने राज्य के मंत्री पद छोड़े जाने के बाद पहली बार रविवार को महिषादल में एक सभा को संबोधित किया। लोगों को लगा था कि सभा से शुभेंदु अधिकारी राजनीकि बातें करेंगे मगर उन्होंने अपना पत्ता नहीं खोला। कोई राजनीतिक बातें नहीं की मगर आने वाले समय में अपने कार्यक्रमों की घोषणा की। उन्होंने कहा कि आगामी 3 दिसंबर, 15 और 17 दिसंबर को सड़क पर उतरेंगे तथा अपने क्षमता के अनुसार ताउम्र लोगों की सेवा करते रहेंगे।

महिषादल में स्थानीय स्वतंत्रता सेनानी रंजीत बयाल के स्मरण में ताम्रलिप्त जनकल्याण समिति की ओर से सभा का आयोजन किया गया था। वहीं लोगों को आशा थी कि महिषादल की सभा से शुभेंदु अधिकारी जरुर अप्रत्यक्ष रुप से राजनीतिक की बात जरुर करेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। सूत्रों के मुताबिक, शुक्रवार को मंत्री पद छोड़े जाने के बाद शनिवार को शुभेंदु दिनभर अपने निवास शांतिकुंज में ही थे और पूर्व नियोजित कार्यक्रम के अनुसार रविवार की शाम प्रायः 4 बजे स्मरण सभा में पहुंचे जहां से उन्होंने अपने विचार प्रकट करते हुये कहा कि जनता का फैसला ही अंतिम होता है।

शुभेंदु ने कहा कि आगामी दिसम्बर माह में खुदीराम बोस की जयंती, ताम्रलिप्त सरकार के सर्वधिनायक की जयंती और ताम्रलिप्त सरकार के गठन की वर्षपूर्ति पर जिस तरह पहले कार्यक्रमों का आयोजन होता था उसी तरह से इस वर्ष भी कार्यक्रमों का आयोजन किया जायेगा जिसमें वे अपने साथियों के साथ शामिल होंगे। उन्होंने कहा कि बंगाल और लोगाें के सेवक के तौर पर वह सदैव लोगों के साथ रहेंगे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

beaten

ब्रेकिंग : तृणमूल कांग्रेस के बूथ सभापति की पीट-पीटकर हत्या

बर्दवान : मंगलकोट विधानसभा क्षेत्र के बूथ नंबर 197 में भाजपा समर्थित उपद्रवियों ने तृणमूल कांग्रेस के बूथ सभापति की पीट-पीटकर हत्या कर दी।घटना की आगे पढ़ें »

ममता बनर्जी पर तंज – बंगाल के लोग अब चप्पल नहीं जूते पहनना चाहते हैं

कोलकाता : बंगाल के भाजपा प्रमुख दिलीप घोष ने तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए कहा कि राज्य के लोग हवाई चप्पल नहीं आगे पढ़ें »

ऊपर