अम्हर्स्ट स्ट्रीट थाना ने नुपूर शर्मा को किया तलब

कोलकाता : विवाद‌ित बयान देने के आरोप में भाजपा की बहिष्कृत नेता नुपूर शर्मा को अब अम्हर्स्ट स्ट्रीट थाने की पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया है। नुपूर को पुलिस ने 25 जून को पूछताछ के लिए तलह किया है। उन्हें ईमेल और पोस्ट के लिए पुलिस ने नोटिस भेजा है। पुलिस के अनुसार नुपूर के खिलाफ आईपीसी की धारा 153ए,298ए,298 और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है। यहां उल्लेखनीय है कि इससे पहले नारकेलडांगा थाना की पुलिस ने नुपूर को पूछताछ के लिए तलब किया था। नुपूर ने पुलिस को ईमेल कर 4 सप्ताह का समय मांगा है। नुपूर ने पुलिस को कहा था कि उन्हें कई धमरकी मिल रही है। ऐसे में सुरक्षा कारणों से वह कोलकाता नहीं आ सकती है। इस बीच अम्हर्स्ट स्ट्रीट थाने की पु‌लिस ने उन्हें तलब किया है। अब देखना है कि वह इस बार भी आती है या नहीं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दुर्गापूजा से पहले नये कलेवर में सजेगा बंगाल का होम स्टे

 नजर होम स्टे पर 80% होम स्टे उत्तर बंगाल में हैं, 20% दक्षिण बंगाल में इन जगहों पर हैं होम स्टे कलिम्पोंग दार्जिलिंग कर्सियांग जलपाईगुड़ी अलीपुरदुआर का डुआर्स बांकुड़ा पुरुलिया हुगली बंगाल में होम स्टे की आगे पढ़ें »

ऊपर