आमडांगा में मेटाडोर व ट्रक की टक्कर में 4 मरे

accident

एनएच-34 के आदहाटा में घटी यह घटना
बारासात : बारासात अंचल के आमडांगा थाना अंतर्गत एनएच-34 पर शनिवार की सुबह एक ट्रक व मेटाडोर में हुई आमने-सामने की टक्कर में 4 लोगों की मौत हो गयी। मिली जानकारी के अनुसार सब्जी विक्रेता वे चार लोग शनिवार को एक मेटाडोर भाड़ा पर लेकर कोलकाता की ओर जा रहे थे कि तभी आदहाटा इलाके में उनकी गाड़ी के ड्राइवर का नियंत्रण खो गया और गाड़ी सामने से आ रही एक ट्रक से टकरा गयी। इससे हुई तेज आवाज को सुनकर आसपास के लोग वहां इकट्ठे हो गये। उन्होंने देखा कि मेटाडोर के ड्राइवर सहित 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। उन्होंने आमडांगा थाने की पुलिस को इसकी सूचना दी जिसके बाद पुलिस ने वहां पहुंचकर कार्रवाई करते हुए शवों को पोस्टमार्टम के लिये मॉर्ग में भेजा। साथ ही दोनों वाहनों को जेसीबी से हटाकर सड़क पर यातायात बहाल करवाया गया। दूसरी ओर उस ट्रक के ड्राइवर व खलासी को वहां से नदारद पाया गया। पुलिस ने उनकी तलाश शुरू की है। इस घटना को लेकर सुबह के व्यस्त समय में इस मुख्य सड़क पर वाहनों की कतारें लग गयीं। इस दुर्घटना से लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मास्क पहनने के लिए कहने पर महिला यात्री से बदसलूकी, एक गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : ऑटो में बिना मास्क के सफर कर रहे व्यक्ति को मास्क पहनने को कहना एख महिला को काफी महंगा पड़ा गया। आरोप आगे पढ़ें »

पुलिस कर्मियों में संक्रमण बढ़ते देख फिर चालू हो रहा क्वारंटाइन सेंटर

डुमुरजला पुलिस अकादमी और भवानीपुर पुलिस अस्पताल में चालू हुआ केन्द्र सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। पिछले आगे पढ़ें »

ऊपर