गाय को बचाने के चक्कर में एम्बुलेंस पलटी, 2 घायल

खड़गपुर: पश्चिम मिदनापुर जिले के डेबरा थाना इलाके में एनएच 6 पर शनिवार की दोपहर के समय एक गाय को बचाने के चक्कर में रोगी को ले जा रही एक एम्बुलेंस पलट गयी। जिसके कारण एम्बुलेंस के चालक के अलावा एम्बुलेंस में सवार रोगी के दो परिजन घायल हो गये। उनलोगों को अस्पताल में भरती कराया गया है। उसके अलावा गाय की मौत हो गई। सूत्रों से घटना के बारे में जानकारी मिली कि खड़गपुर नगरपालिका का एक एंबुलेंस शनिवार की दोपहर के समय एक रोगी को लेकर खड़गपुर से कोलकाता जा रहा था। एम्बुलेंस में रोगी के 3 परिजन भी थे। रास्ते में डेबरा थाना इलाके के डेबरा बाजार से कुछ दूरी पर एम्बुलेंस के सामने अचानक एक गाय आ गयी। जिसे बचाने के क्रम में एम्बुलेंस के चालक ने गाड़ी पर से अपना नियंत्रण खो दिया जिससे एम्बुलेंस उस गाय को धक्का मारने के बाद सड़क पर पलट गयी। बताया जाता है कि एम्बुलेंस की गति काफी तेज होने के कारण वह पलटते हुये पहले लेन से दूसरी ओर से अखिरी लेन में पहुंच गयी। दुर्घटना के बारे में जानकारी मिलते ही पुलिस वहां पर पहुंच गई और दुर्घटनाग्रस्त एम्बुलेंस को अपने कब्जे में ले लिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दही और रोटी के 5 चमत्कारी फायदे, आज ही डाइट में करें इसे शामिल

कोलकाताः दही को सेहत के लिए बहुत ही अच्छा माना जाता है। यह एक बेहतरीन प्रोबायोटिक है जो पेट के आंत में अच्छे बैक्टीरिया को आगे पढ़ें »

ऊपर