लोड टेस्ट‌िंग के लिए आंशिक रूप से बंद होगा अम्बेडकर ब्रिज

ईएम बाइपास पर ट्रैफिक यातायात हो सकती है प्रभावित
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : लोड टेस्ट‌िंग के लिए ईएम बाइपास के अम्बेडकर ब्रिज को दो बार में आंश‌िक रूप से बंद किया जाएगा। कोलकाता ट्रैफिक पुलिस की ओर से शनिवार को विज्ञप्त‌ि जारी कर इसक जानकारी दी गयी। कोलकाता ट्रैफिक पुल‌िस के अनुसार पहले 5 जून की रात 8 बजे से 9 जून की रात 8 बजे तक साइंस सिटी से रूबी की तरफ जाने वाले अम्बेडकर ब्रिज के फ्लैंक को बंद रखा जाएगा। इस दौरान अप एंड डाउन रूट की वहानों को रूबी से साइंस सिटी की तरफ आने वाले फ्लैंक से चलने दिया जाएगा। पुलिस की ओर से फ्लैंक के बीच गार्डरेल लगाया जाएगा ताकि कोई दुर्घटना न घटे। वहीं 10 जून की रात 8 बजे से 14 जून की सुबह 6 बजे के बीच रूबी से साइंस सिटी की तरफ आने वाले फ्लैंक को बंद कर लोड टेस्ट‌िंग की जाएगी। इस दौरान दोनों रूट की वाहनों को साइंस सिटी से रूबी की तरफ जाने वाले फ्लैंक से चलाया जाएगा। पुलिस सूत्रों के अनुसार कुछ महीने पहले भी अम्बेडकर ब्रिज की लोड टेस्ट‌िंग की गयी थी हालांकि उस वक्त ठीक से जांच नहीं हो पाने के कारण इस बारा दोबारा ब्रिज की लोड टेस्ट‌िंग की जा रही है। पुलिस सूत्रों के अनुसार ईएम बाइपास पर महत्वपूर्ण ब्रिज होने के कारण ट्रैफिक यातायात प्रभावित हो सकती है। हालांकि आंशक लॉकडाउन के कारण सड़कों पर बसें व अन्य पब्ल‌िक ह्वीकल नहीं चल रही है। अगर सामान्य स्थ‌िति में अम्बेडकर ब्रिज को बंद किया जाता तो ईएम बाइपास पर ट्रैफिक व्यवस्था प्रभावित हो सकती थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगालः दो वर्षों से सरकारी मदद की आस में टकटकी लगाये हैं दिव्यांग दंपति

पेड़ गिरने से इस दंपति का घर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया था नागराकाटा : पेड़ गिरने से दो वर्ष पूर्व क्षतिग्रस्त घर के मालिक को आगे पढ़ें »

अगर आप भी है अपने बढ़ते वजन से परेशान तो आज से ही खाना शुरु करें ये चीज

कोलकाताः भारत ही नहीं बल्कि दुनिया के लगभग हर देश में बढ़ते वजन को लेकर लोग परेशान है। ऐसे में वजन कम करने के लिए आगे पढ़ें »

ऊपर