बड़ाबाजार में अजब प्रेम की गजब कहानी

मां को फोन पर बतायी प्रेमिका की बात, ‌बिफरी प्रेमिका
प्रेमिका ने फेंका फोन, बचाने के दौरान दो तल्ले से गिरा युवक
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : मां मुझे मेरी सपनों की रानी मिल गयी । अह मैं इसके साथ ही अपनी जीवन बिताऊंगा। यौननकर्मी से प्रेम करने की बात एक युवक ने अपनी मां को कुछ इस तरह बयां किया। इसपर उसके साथ मौजूद प्रेमिका को आपत्ति थी। फिर क्या था, गुस्सायी प्रेमिका ने उसके हाथ से मोबाइल पोन छीनकर दो तल्ले से नीचे फेंक दिया। अपने मोबाइल को बचाने के लिए युवक भी दो तल्ले से नीचे कूद गया और बुरी तरह घायल हो गया। गंभीर रूप से घायल अवस्था में उसे उद्धार कर अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसका इलाज चल रहा है। घटना रविवार को बड़तल्ला थानांतर्गत नीलमण‌ि म‌ित्रा स्ट्रीट में घटी है।
क्या है पूरा मामला
पुलिस के अनुसार दक्षिण दिनाजपुर का रहनेवाला एक युवक काम के सिलसिले में कोलकाता में रहता है। वह नीलमणि मित्रा स्ट्रीट एक यौन कर्मी के पास अक्सर आता ता। शनिवार की रात को भी वह यौन कर्मी के पास ग्राहक के तौर पर आया था। उसने कई रात उक्त यौन कर्मी के साथ बिताए हैं। शनिवार की रात कोयुवक ने काफी शराब पी थी। यौन कर्मी के कमरे में ही वह ठहरा था। यौन कर्मी के कमरे के बगल में ही एख व्यवसायी अपने परिवार के साथ रहता है। रविवार की सुबह साढ़े 10 बजे व्यवसायी ने अपने बाथरूम के अंदर से तेज आवाज सुनी। बाथरूमसे बाहर निकलने पर उन्होंने देखा कि बगल की एजबेस्टस छत को तोड़कर जमीन पर एक युवक गिरा हुआ है। घटना की सूचना पुलिस को दी गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे उद्धार कर अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में युवक ने पुलिस को बताया कि वह उक्त मकान की एक यौन कर्मी के पास आया था। कई बार उक्त यौन कर्मी के पास आने के कारण उसे यौन कर्मी से प्यार हो गया था। वह उससे शादी करना चाहता था। शनिवार की रात को शराब पीने के बाद उसने अपनी मां को फोन कर यौन कर्मी से शादी करने की बात बतायी तो इधर उसके साथ मौजूद यौनकर्मी गुस्सा हो गयी। युवक की बातों पर यौनकर्मी इतना बिफर गयी कि उसने युवक के हाथ से मोबाइल फोन छीनकर मकान की छत से नीचे फेंक दिया। इस दौरान अपने मोबाइल को नीचे गिरने से बचाने के लि एयुवक ने भी छत से छलांग लगा दी। छलांग गने के कारण वह पहले तल्ले पर एजबेस्टस की छत पर गिरा तो उसे तोड़ते हुए जमीन पर गिरा। हादसे में उसके कमर में गंभीर चोट आयी। पुलिस के अनुसार पूरे मामले की जाचं की जाएगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

जज हत्याकांड: सीबीआई को षड्यंत्रकारी बारे में मिले अहम सुराग

धनबाद : धनबाद के जज उत्तम आनंद हत्या मामले में सीबीआई को साजिश रचने वाले मास्टरमाइंड के बारे में अहम सुराग मिला है। सीबीआई अब आगे पढ़ें »

त्रिपुरा में हार के बाद बोले अभिषेक ‘भाजपा ने प्रजातंत्र की हत्या की…

स्कूलों की समयावधि बढ़ाने के खिलाफ राजभवन पर धरना देंगे शिक्षक

अंतरराष्ट्रीय व्यापार मेले में नंबर-1 बना बिहार, लोक कला संस्कृति को मिला गोल्ड

मोटी कहकर चिढ़ाते थे, प्रेग्नेंट नहीं होने पर ताने, तंग आकर…

नीतीश का स्वास्थ्य विभाग को निर्देश, कहा- नए खतरे का सामना करने की पूरी तैयारी रखें

मां फ्लाईओवर पर नहीं थम रहा दुघर्टनाओं का सिलसिला, आज फिर…

…सेट पर अचानक फूट-फूटकर रोने लगी नुशरत, जानिये वजह

त्रिपुरा में 334 वार्ड में से 329 में लहराया भाजपा का परचम, नड्डा बोले…

नाबालिग साली के प्यार में जीजा हुआ पागल, गला रेत कर दी पत्नी की हत्या

ऊपर