अलायन्स क्लब कनेक्ट का शुभारंभ

कोलकाता : अलायन्स क्लब ने कोरोना के बाद व्यावसायिक जगत में शिथिलता को दूर करने तथा अपने सदस्यों को आपसी व्यवसाय के जरिये आत्मनिर्भर बनाने के लिए “अलायन्स बिज़नेस कनेक्ट” परियोजना का शुभारंभ किया है जिसमें क्लब के सदस्य आपस में व्यावसायिक आदान-प्रदान करके एक-दूसरे के पूरक बनकर स्वयं, अर्थव्यवस्था को मज़बूती प्रदान करेंगे। योजना का प्रारंभ करते हुए अलायन्स क्लब के संस्थापक एवं इंटरनेशनल चेयरमैन सतीश लाखोटिया ने कहा कि कोरोना ने पूरी दुनिया की गति-प्रकृति को बदल कर रख दिया है। आज सबसे ज्यादा जरुरत आपसी सहयोग और समन्वय से व्यापारिक और व्यावहारिक संबंध अटूट बनाने तथा लेन-देन में पारदर्शिता दिखाकर व्यवसाय का विस्तार करने का है। अलायन्स बिज़नेस कनेक्ट में व्यावसायिक अवधारणा बनाने, वर्तमान व्यवसाय में निवेशक बनाने तथा बड़े निवेश के लिए संयुक्त कंसोर्टियम बनाने की सुविधा होगी। शुरूआती दौर में चेयरमैन सतीश लाखोटिया के साथ उप-चेयरमैन श्याम अग्रवाल, डिस्ट्रिक्ट गवर्नर अनूप अग्रवाल, सचिव संदीप चौधरी, कोषाध्यक्ष आकाश अग्रवाल तथा एस. पी. सोमानी इस नए उपक्रम का संचालन करेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

निष्पक्ष चुनाव होता है तो इस बार हमारी जीत पक्कीः नवीन मिश्रा

कोलकाताः आज भाजपा के वार्ड 63 के उम्मीदवार नवीन मिश्रा ने नामांकन दाखिल करने के बाद कहा कि जिस तरह से जनता का उत्साह दिख आगे पढ़ें »

ऊपर