बनगांव अस्पताल में गलत इंजेक्शन से प्रसूता की मौत का आरोप, हंगामा

सन्मार्ग संवाददाता
बनगांव : बनगांव महकमा अस्पताल में एक प्रसूता को गलत इंजेक्शन देने से उसकी मौत हो जाने का आरोप मृतका के परिजनों ने लगाते हुए अस्पताल कर्मियों के साथ मारपीट की। आरोप है कि मरीज के परिजनों ने अस्पताल में तोड़फोड़ भी की। मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की सुबह बनगांव के राहुतारा की रहने वाली साधना मंडल को डिलीवरी के लिए परिवार वाले अस्पताल ले गए थे। वहां शनिवार की रात उसे सी सेक्शन के लिए ले जाया गया । मृतक के परिजनों का आरोप है कि उसे एक इंजेक्शन दिया गया जिसके बाद उसकी तबीयत बिगड़ने लगी और आखिरकार उसकी मौत हो गई । दूसरी ओर अस्पताल प्रबंधन ने इंजेक्शन दिए जाने की बात से इनकार किया है। अस्पताल प्रबंधन की ओर से कहा गया है कि महिला की हालत पहले से ही खराब थी जिस कारण उसकी मौत हुई है। वही ऑपरेशन करने से पहले साधना का कोविड-19 किया गया था जो कि पॉजिटिव पाया गया था, फिलहाल मिली शिकायतों के बाद अस्पताल सुपर ने घटना की छानबीन करने और उसके बाद कार्रवाई करने का आश्वासन परिवार को दिया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

किचन में रखी जानें वाली ये चीजें 24 घंटे में हो जाती हैं खराब, इन्हें खाया तो…

कोलकाताः रोजमर्रा की जिंदगी में हम इतने व्यस्त होते हैं कि छोटी-छोटी गलतियों पर ध्यान नहीं दे पाते हैं। ये गलतियां अगर लगातार होती रहे, आगे पढ़ें »

ऊपर