सबकी निगाहें आज तृणमूल और गठबंधन के प्रत्याशियों पर

रविवार को भाजपा खोलेगी पत्ते
कोलकाता : चुनाव की घोषणा के बाद अब लोग प्रत्याशियों की घोषणा का इंतजार कर रहे हैं। सूत्रों ने बताया कि आज यानी शुक्रवार को तृणमूल अपने सभी 294 उम्मीदवारों की घोषणा कर सकती है। तृणमूल के उम्मीदवारों की सूची में राजनीति के पुराने दिग्गज से लेकर ग्लैमर का तड़का भी रहेगा। ऐसे में आज सबकी निगाहें तृणमूल के प्रत्याशियों पर टिकी हुई हैं। तृणमूल के अलावा वाममोर्चा भी आज उम्मीदवारों की घोषणा कर सकता है। वाममोर्चा की ओर से अधिकतर युवाओं पर जोर देने की कोशिश की जाएगी। वहीं कांग्रेस की बात करें तो कांग्रेस ने अपने उम्मीदवारों की सूची बना ली है। कल यानी 6 तारीख को कांग्रेस की स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक होगी जिसके बाद ही उम्मीदवाराें की सूची घोषित की जाएगी। वहां से ग्रीन सिग्नल मिलते ही उम्मीदवारों की घोषणा कर दी जाएगी। आईएसएफ भी जल्द ही उम्मीदवारों की घोषणा कर देगा। नंदीग्राम से अब्बास सिद्दिकी के चुनाव लड़ने की संभावना है। इसी तरह भाजपा अपने उम्मीदवारों को लेकर दिल्ली में लगातार मंथन कर रही है। गुरुवार को दिल्ली में केंद्रीय चुनावी कमेटी की बैठक भी की गयी। सूत्रों का कहना है कि भाजपा रविवार तक अपने पत्ते खोल सकती है। भाजपा के उम्मीदवाराें में भी टॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज को जगह दी जा सकती है। इसके अलावा तृणमूल से आये पुराने चेहरे भी भाजपा के उम्मीदवारों में शामिल रह सकते हैं। अब देखना यह है कि कौन सी पार्टी किस तरह एक – दूसरे को इस बार टक्कर देती है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जनता ने देखा है मेरा काम, अब कराएंगी मेरी हैट्रिक : सुजीत

सोनू दूबे बोले, भाजपा की हवा यहां नहीं, विधाननगर में सिर्फ विकास बोलता है कोलकाता : विधाननगर विधानसभा में लगातार दो बार अपने काम के बल कर आगे पढ़ें »

पति का बनाया सुसाइड वीडियो, घरवालों को मिली लड़के की लाश

बाली के बादामतल्ला इलाके की घटना, शिकायत दर्ज मृतक के परिवारवालों ने लगाया पत्नी पर सुनियोजित मर्डर का आरोप हावड़ा : बाली के बादामतल्ला में एक महिला आगे पढ़ें »

ऊपर