गणतंत्र दिवस पर संभावित माओवादी हमले को लेकर बंगाल में अलर्ट! मेट्रो स्टेशन पर भी….

कोलकाताः राज्य के खुफिया विभाग ने गणतंत्र दिवस  पर राज्य के कई रेलवे स्टेशनों पर संभावित माओवादी हमले को लेकर सभी जिलों, खासकर रेलवे को अलर्ट भेज दिया है। अलर्ट में यह भी कहा गया है कि सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के नेताओं, मोबाइल टावरों और पुलिस और केंद्रीय पुलिस कैंपों पर भी हमला हो सकता है। अलर्ट को लेकर महत्वपूर्ण प्रतिष्ठानों, रेलवे स्टेशन और मेट्रो स्टेशन की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। कोलकाता मेट्रो रेल की ओर से विभिन्न स्टेशनों पर करीब साढ़े आठ सौ रेल पुलिस के जवानों को तैनात किया जाएगा। हालांकि राज्य में शायद ही किसी प्रकार की विध्वंसक माओवादी गतिविधि रही हो, लेकिन हाल ही में कोलकाता के एक व्यवसायी महेश अग्रवाल को राष्ट्रीय जांच एजेंसी  द्वारा साल्ट लेक से कथित तौर पर झारखंड के माओवादियों को फंडिंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। राज्य में संभावित माओवादी गतिविधियों को लेकर राज्य पुलिस हाई अलर्ट पर है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पानीहाटी में तृणमूल कार्यालय पर बमबारी

पानीहाटी : खड़दह थाना अंतर्गत पानीहाटी के एंजेल नगर इलाके में कुछ समाज विरोधियों ने पहले बमबारी की। इसके बाद बीटी रोड मातारंगी भवन नामक आगे पढ़ें »

ऊपर