ब्रेकिंगः अलापन बंद्योपाध्याय को हत्या की धमकी…

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : राज्य के पूर्व मुख्य सचिव अलापन बंद्योपाध्याय को हत्या की धमकी देते हुए एक पत्र उनकी पत्नी साेनाली चक्रवर्ती बंद्योपाध्याय को भेजा गया है। ये पत्र उनके घर के पते पर आया है जिसमें अलापन बंद्योपाध्याय को हत्या की धमकी दी गयी है। इसके बाद राज्य सरकार द्वारा इस मामले में कदम उठाते हुए अलापन की सुरक्षा की व्यवस्था की गयी। यहां उल्लेखनीय है कि सेवानिवृत्त आईएएस अधिकारी अलापन बंद्योपाध्याय ने केंद्र सरकार द्वारा उनके खिलाफ की गई प्रशासनिक कार्यवाही को कैट की कोलकाता शाखा में चुनौती दी थी। यह कार्यवाही इस आधार पर शुरू की गई है कि उन्होंने चक्रवाती तूफान यास के आने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा बुलायी गई बैठक में हिस्सा नहीं‌ लिया था। उस दौरान वे बंगाल में मुख्य सचिव के पद पर आसीन थे। केंद्र सरकार के अनुरोध पर कैट की प्रमुख शाखा ने आदेश दिया है कि वह इस मामले की सुनवायी खुद करेगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आज राज्य में कोरोना ने छीन ली…

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः राज्य में कोरोना वायरस के एक दिन में 608 नए मामले सामने आए। कोविड संक्रमण से एक दिन में 13 की मौत दर्ज आगे पढ़ें »

ऊपर