जाम में फंसे एयरफोर्स कर्मी ने कर दी पुलिस कर्मी की पिटायी

बैरकपुर : शनिवार की शाम टीटागढ़ थाना अंतर्गत नोनाचंदनपुर इलाके में अपनी कार से बैरकपुर की ओर आ रहा एयरफोर्स कर्मी गौरव आनंद जाम में फंस गया। आरोप है कि जाम में उसकी गाड़ी को आगे क्यों नहीं छोड़ा, इस कारण वह अचानक ही सड़क पर चिल्लाने लगा और उसे रोकने पर ट्रैफिक संभाल रहे एक पुलिस कर्मी को भी उसने पीट दिया। इसकी जानकारी मिलते ही बैरकपुर कमिश्नरेट पुलिस ट्रैफिक के अधिकारी वहां पहुंचे और घटना की जानकारी ली। साथ ही पीड़ित पुलिस कर्मी राजा साव की शिकायत पर टीटागढ़ थाने की पुलिस ने एयरफोर्स कर्मी गौरव आनंद को पकड़ कर थाना ले गयी। राजा का आरोप है कि उक्त सड़क पर एक ओर निकासी का कार्य चल रहा है जिस कारण सड़क के एक हिस्से से ही छोटे वाहनों की आवाजाही करायी जा रही है और यहां जाम लग जा रहा है। इस दिन जब वह अपना काम कर रहा था तभी कार में बैठे गौरव ने हार्न बजाकर वहां से निकल जाने की कोशिश की मगर अपना काम करते हुए उसने कार को रोका तभी वह भड़क गया। उसके विरुद्ध थाने में शिकायत भी दर्ज करवायी गयी है। ​फिलहाल अभियुक्त ने इस बारे में अब तक अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

2 सालों बाद मायापुर इस्कॉन में होगा भव्य रथयात्रा अनुष्ठान

रथों के भव्य चक्के होंगे विशेष आकर्षण 95 देशों से लाखों भक्त होंगे शामिल कोलकाता : कोविड काल के 2 साल बाद नदिया के इस्कॉन मायापुर में आगे पढ़ें »

ऊपर