नाबालिग के प्राइवेट पार्ट में वैक्यूम क्लीनर से भर दी हवा, आंत फटने से मौत

उत्तर प्रदेश : उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से हैरान करने वाला मामला सामने आया है यहां राइस मिल में काम करने गए युवकों ने एक नाबालिग के पेट में कम्प्रेशर (वैक्यूम क्लीनर ) से प्राइवेट पार्ट में हवा भर दी। आनन-फानन में नाबालिग को अस्पताल मे भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। एंबुलेंस से अस्पताल ले जाते वक्त नाबालिग ने अपने साथ हुई घटना और आरोपियों के नाम भी बताएं हैं। वहीं, परिजनों ने घटना के तीन दिन बाद थाने में शिकायत दर्ज कराई है। ये मामला पूरनपुर कोतवाली क्षेत्र के गुरुनानक राइस मिल का है। जहां 14 साल का राजू (बदला हुआ नाम) कक्षा 9 का छात्र था। उसके पिता को कुछ दिनों पहले चोट लग गई थी जिसके चलते घर का खर्च चलाना मुश्किल हो गया था। इसकी वजह से वह अपने पिता की जगह गुरुनानक राइस मिल में मजदूरी करने जाता था। राइस मिल में उसके साथ गांव के ही चार युवक भी काम करते थे। आरोप है कि लंच के वक्त गांव के दो युवकों ने मजाक-मजाक में उसे पकड़ लिया। बाकी एक ने उसे पकड़कर वैक्यूम क्लिनर से उसके प्राइवेट पार्टी में हवा भर दी जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। आनन-फानन में उसे पूरनपुर सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टर ने हालत गंभीर देख उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने कहा कि हवा की वजह से उसकी आंत फंट गई। डॉक्टरों ने नाबालिग का इलाज करने की कोशिश की, लेकिन उसकी हालत में सुधार न आने पर नाबालिग को बरेली के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं, मामला एक ही गांव का होने की वजह से पीड़ित पक्ष ने सुलह समझौते के बाद आरोपियों पर कार्रवाई के लिए हामी नहीं भरी थी। दूसरी तरफ एसपी का कहना है कि तहरीर मिलने के बाद ही कार्रवाई होगी। परिवार ने अंतिम संस्कार पूरा करने के बाद शनिवार देर शाम थाने में शिकायत दर्ज कराई। इस पर तीनों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले में तीनों लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया गया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पलक झपकते आर्थिक तंगी दूर कर देते हैं ये रामबाण उपाय

कोलकाता : अगर आपका कोई काम सफल नहीं हो पाता, लाख कोशिशों के बाद भी पैसे नहीं रुकते। आप चाहकर भी वो नहीं कर पाते आगे पढ़ें »

बड़ा मंगलवार कल, जानें हनुमान जी की पूजा का शुभ मुहूर्त, महत्व

कोलकाता : बड़ा मंगलवार कल है। बड़ा मंगलवार के मौके पर भक्त बजरंगबली की पूजा-अर्चना करेंगे। इसे बुढ़वा मंगल भी कहा जाता है। कल मंगलवार आगे पढ़ें »

ऊपर