पश्चिम बंगाल में चार जिला पुलिस प्रमुखों के हुए तबादले

कोलकाता: पश्चिम बंगाल सरकार ने चार जिलों के पुलिस प्रमुखों का स्थानांतरण कर दिया है। राज्य में कुछ माह में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। राज्य के गृह विभाग ने सोमवार को एक अधिसूचना जारी करके दार्जिलिंग, हुगली (ग्रामीण), कूचबिहार और बरुईपुर के जिला पुलिस अधीक्षकों को स्थानांतरित किया।

दार्जिलिंग के पुलिस अधीक्षक अमरनाथ को बंगाल पुलिस के विशेष कार्य बल का अधीक्षक बनाया गया है और उनका स्थान कूचबिहार के पुलिस प्रमुख निम्बालकर संतोष उत्तमराव लेंगे। पूर्वी सीमांत राइफल्स की पहली बटालियन के कमांडर मोहम्मद सना अख्तर को कूचबिहार के पुलिस अधीक्षक के रूप में तैनात किया गया है। तथागत बसु को न्यू टाउन विधाननगर पुलिस आयुक्तालय का नया उपायुक्त बना गया है। उनका स्थान बैरकपुर पुलिस में उपायुक्त रहे अमनदीप लेंगे। विधाननगर आयुक्तालय में तैनात कामनाशीष सेन को रशीद मुनीर खान की जगह बरुईपुर जिले के पुलिस अधीक्षक के रूप में तैनात किया गया है। खान को कोलकाता पुलिस में उपायुक्त (दक्षिण उपनगरीय प्रभाग) के रूप में तैनात किया गया है। प्रशासन के कुछ वरिष्ठ अधिकारियों के तबादले के एक सप्ताह से भी कम समय में यह तबादले हुए हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Azam Khan, demand for suspension, Lok Sabha, Smriti Irani,

बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ योजना के विज्ञापन पर 2014 से 393 करोड़ रुपये खर्च हुए

नई दिल्ली: महिला एवं बाल विकास मंत्रालय ने मंगलवार को राज्यसभा को बताया कि केंद्र सरकार ने 2014 से अब तक बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ आगे पढ़ें »

तालिबानी समझ कर सिख टैक्सी चालक पर ब्रिटेन में हुआ हमला

लंदन: भारत में जन्मे एक सिख टैक्सी चालक के साथ कुछ यात्रियों ने दुर्व्यवहार किया, अपशब्द कहे और पीटा जिसके बाद ब्रिटेन की पुलिस ने आगे पढ़ें »

ऊपर