2024 से पहले सीएए लागू नहीं हुआ तो आंदोलन : भाजपा ​विधायक

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : कुछ दिनों के ब्रेक के बाद सीएए को लेकर एक बार फिर भाजपा का मतुआ नेतृत्व मुखर हुआ। इस बार इस मुद्दे पर सीधे आंदोलन में उतरने की चेतावनी भाजपा विधायक असीम सरकार ने दी। फेसबुक पर किये गये पोस्ट में भाजपा विधायक असीम सरकार ने लिखा, ‘मैंने पहले ही कहा था कि 2024 से पहले अगर केंद्र सरकार सीएए लागू कर शरणार्थियों को नागरिकता की सुरक्षा के लिए ऑनलाइन माध्यम से प्रत्येक के लिए सिटीजनशिप कार्ड की व्यवस्था नहीं करती है तो मैं आप लोगों के साथ जीवन-मरण का आंदोलन करूंगा। उसी के अनुसार आप लोग तैयार रहें, हजारों शेयर करें और सबको बता दें।’ अपने पोस्ट में असीम सरकार ने केंद्रीय मंत्री शांतनु ठाकुर के नाम का भी उल्लेख किया। यहां उल्लेखनीय है कि हाल में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने कहा था, ‘सीएए हमारा लक्ष्य है। 2024 से पहले हम अपने लक्ष्य की पूर्ति करके दिखायेंगे।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मेडिकल छात्र को जबरन हॉस्टल रूम से निकाल देने का आरोप

कमरहट्टी : कमरहट्टी सागर दत्त मेडिकल कॉलेज के फाइनल ईयर के छात्र विक्रम मंडल ने मंगलवार की रात उसके हॉस्टल रूम में घुसकर उसे पीटने आगे पढ़ें »

ऊपर