दिलीप घोष के बयान के बाद गाय लेकर गोल्ड लोन लेने पहुंचा यह आदमी

cow gold loan

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष और लोक सभा सांसद दिलीप घोष ने गायों को लेकर वि‌चित्र बयान दिया था। उन्होंने कहा कि भारतीय गायों के दूध में सोना होता हैं और विदेशी नस्ल की गायें हमारी माता नहीं है बल्कि हमारी आंटी है। जबसे घोष ने यह अजीबोगरीब बयानबाजी की है तब से कई लोग अपनी गाय के बदले गोल्ड लोन लेने के लिए संपर्क करने में लगे हुए हैं। हुगली जिले के दानकुनी में भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला जब एक व्यक्ति गोल्ड लेने की उम्मीद में अपनी दो गायों के साथ मनाप्‍पुरम फाइनेंस लिमिटेड की शाखा में जा पहुंचा। जानकारी के मुताबिक उसने दिलीप घोष की गाय के दूध में सोना वाली बात सुनकर गोल्ड लोन लेने की उम्मीद में शाखा में जा पहुंचा।

कई लोग अधिकारियों से कर चुके हैं संपर्क

उस शख्स ने कहा कि मैं गोल्ड लोन लेना चाहता हूं जिसके लिए मैं अपनी गायों को भी साथ लाया हूं। मैंने सुना है कि गाय की दूध में सोना होता है और मेरे परिवार का गुजारा इन्हीं गायों से ही चलता है। अभी मेरे पास 20 गायें हैं और अगर मुझे लाेन मिल जाता है तो मैं अपना कारोबार आगे बढ़ा सकूंगा। बता दें कि काफी लोगों ने लाेन लेने के लिए संबंधित अधिकारियों से संपर्क किया है। गरलगाछा ग्राम पंचायत के मुखिया के अनुसार उनके इलाके में रोज लोग उनके पास आते हैं और कहते हैं कि उनकी गायें 15-16 लीटर दूध देती है। गायें दूध देती है इसलिए उन्हें लाेन चाहिए। उन्होंने व्‍यंग्‍यात्‍मक तरीके से कहा कि घोष के बयान से जो स्थिति पैदा हुई है,इसके लिए उन्हें नोबल पुरस्कार से सम्मानित किया जाना चाहिए।

गौरतलब है कि घोष ने बर्दवान जिले में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा था कि देसी गाय की खूबी यह है कि इसके दूध में सोना होता है। इसी कारण से इसके दूध का रंग पीला होता है। घोष ने कहा कि इस दूध में इतनी शक्ति होती है कि केवल इसका उपयोग करने से जीवन बिलकुल स्वस्‍थ तरीके से व्यतीत कर सकते हैं। इसका आहार संपूर्ण है और इसके सेवन के बाद कुछ और खाने की जरुरत नहीं पड़ेगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हालेप को इटालियन ओपन का खिताब

रोम : शीर्ष वरीयता प्राप्त सिमोना हालेप ने सोमवार को यहां कारोलिना पिलिसकोवा के चोट के कारण फाइनल में मैच के बीच से हट जाने आगे पढ़ें »

एक शॉर्ट रन ने मुझे काफी दर्द दिया : प्रीति जिंटा

'शॉर्ट रन' मामले पर पंजाब ने मैच रेफरी से की अपील, बोले- इस गलती के कारण हम प्ले ऑफ से हो सकते हैं नई दिल्ली : आगे पढ़ें »

ओलंपिक मेजबानी विवाद : आईओसी सदस्य के बेटे ने 2.72 करोड़ रूपये लिए

उपसभापति हरिवंश के साथ विपक्ष के बर्ताव ने बिहार की प्रतिष्ठा को चोट पहुंचायी

बिहार चुनाव : 10 हजार से अधिक का लेनदेन नहीं कर सकेंगे प्रत्याशी

taiwan

ग्‍लोबल टाइम्‍स की धमकी, कहा- अमेरिका से दोस्‍ती बढ़ाई तो ताइवानी राष्‍ट्रपति का कर देंगे सफाया

प्रजनेश आगे बढ़े, नागल फ्रेंच ओपन क्वालीफायर्स से बाहर

स्टोक्स की गैरमौजूदगी से राजस्‍थान के खिलाफ चेन्नई का पलड़ा भारी

10 बार ऑक्सीजन सिलेंडर के बिना एवरेस्ट को फतह करने वाले पर्वतारोही रीता शेरपा का निधन

donald trump

अमेरिकी राष्ट्रपति को ‘जहर वाला पत्र’ भेजने की आरोपी महिला गिरफ्तार

ऊपर