दिलीप घोष के बयान के बाद गाय लेकर गोल्ड लोन लेने पहुंचा यह आदमी

cow gold loan

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष और लोक सभा सांसद दिलीप घोष ने गायों को लेकर वि‌चित्र बयान दिया था। उन्होंने कहा कि भारतीय गायों के दूध में सोना होता हैं और विदेशी नस्ल की गायें हमारी माता नहीं है बल्कि हमारी आंटी है। जबसे घोष ने यह अजीबोगरीब बयानबाजी की है तब से कई लोग अपनी गाय के बदले गोल्ड लोन लेने के लिए संपर्क करने में लगे हुए हैं। हुगली जिले के दानकुनी में भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला जब एक व्यक्ति गोल्ड लेने की उम्मीद में अपनी दो गायों के साथ मनाप्‍पुरम फाइनेंस लिमिटेड की शाखा में जा पहुंचा। जानकारी के मुताबिक उसने दिलीप घोष की गाय के दूध में सोना वाली बात सुनकर गोल्ड लोन लेने की उम्मीद में शाखा में जा पहुंचा।

कई लोग अधिकारियों से कर चुके हैं संपर्क

उस शख्स ने कहा कि मैं गोल्ड लोन लेना चाहता हूं जिसके लिए मैं अपनी गायों को भी साथ लाया हूं। मैंने सुना है कि गाय की दूध में सोना होता है और मेरे परिवार का गुजारा इन्हीं गायों से ही चलता है। अभी मेरे पास 20 गायें हैं और अगर मुझे लाेन मिल जाता है तो मैं अपना कारोबार आगे बढ़ा सकूंगा। बता दें कि काफी लोगों ने लाेन लेने के लिए संबंधित अधिकारियों से संपर्क किया है। गरलगाछा ग्राम पंचायत के मुखिया के अनुसार उनके इलाके में रोज लोग उनके पास आते हैं और कहते हैं कि उनकी गायें 15-16 लीटर दूध देती है। गायें दूध देती है इसलिए उन्हें लाेन चाहिए। उन्होंने व्‍यंग्‍यात्‍मक तरीके से कहा कि घोष के बयान से जो स्थिति पैदा हुई है,इसके लिए उन्हें नोबल पुरस्कार से सम्मानित किया जाना चाहिए।

गौरतलब है कि घोष ने बर्दवान जिले में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा था कि देसी गाय की खूबी यह है कि इसके दूध में सोना होता है। इसी कारण से इसके दूध का रंग पीला होता है। घोष ने कहा कि इस दूध में इतनी शक्ति होती है कि केवल इसका उपयोग करने से जीवन बिलकुल स्वस्‍थ तरीके से व्यतीत कर सकते हैं। इसका आहार संपूर्ण है और इसके सेवन के बाद कुछ और खाने की जरुरत नहीं पड़ेगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

गुरु नानक के नाम पर भवन बनायेगी राज्य सरकार

कोलकाता : सोमवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने घोषणा की कि सिख गुरुओं के पहले गुरु और सिख धर्म के संस्थापक गुरु नानक की 550वीं आगे पढ़ें »

तेज रफ्तार से आ रही स्कूल बस लैंप पोस्ट से टकरायी, 20 घायल

कोलकाता : ड्राइवर द्वारा नियंत्रण खोने से तेज रफ्तार स्कूल बस लैंप पोस्ट से जा टकरायी। घटना चितपुर थानांतर्गत पी.के मुखर्जी रोड व काशीपुर रोड आगे पढ़ें »

ऊपर