शीतलकुची की घटना के बाद इलाके के भाजपाइयों का घर में रहना हुआ मुहाल

जिलाध्यक्ष सहित भाजपा नेताओं ने पुलिस से की सुरक्षा प्रदान करने की मांग
कूचबिहार : शीतलकुची की घटना के बाद इलाके के भाजपाइयों को घर में घुसकर धमकाया जा रहा है। इलाके के तमाम भाजपा समर्थक अपने घरों को छोड़कर बाहरी इलाकों में रह रहे हैं। इस आरोप पर भाजपा जिलाध्यक्ष सहित अन्यों ने जिला पुलिस अधीक्षक से मुलाकात कर भाजपाइयों को घर वापसी के साथ ही उन्हें सुरक्षा प्रदान करने की मांग की।
शीतलकुची विधानसभा क्षेत्र के जोड़पटकी गांव के 126 बूथ पर मतदान के दौरान हंगामा के बाद केंद्रीय बल की गोली से चार युवकों की चुनाव के मृत्यु हुई थी। घटना के लिये तृणमूल व भाजपा एक दूसरे को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। वहीं घटना के बाद से स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं का घर पर रहना मुश्किल हो गया है। जिला भाजपा की ओर से आरोप लगाया गया है कि तृणमूल कांग्रेस के बदमाशों द्वारा इलाके के भाजपा समर्थकों को लगातार धमकी दी जा रही है । इससे उन्हें अपना घर छोड़कर बाहर रहना पड़ रहा है। इस हालत में भाजपा कार्यकर्ताओं को घर वापस लाने के लिए सोमवार देर शाम भाजपा प्रतिनिधि दल द्वारा जिला पुलिस अधीक्षक के साथ मुलाकात कर एक ज्ञापन सौंपा गया। भाजपा प्रतिनिधि दल में कूचबिहार जिला भाजपा अध्यक्ष मालती राभा राय, शीतलकुची विधानसभा क्षेत्र के भाजपा उम्मीदवार वरेन चंद्र बर्मन, जिला के पर्यवेक्षक अभिजीत बर्मन, राजू राय एवं नित्यानंद मुंशी शामिल थे ।
भाजपा जिला अध्यक्ष मालती राभा राय ने आरोप लगाकर कहा कि, सीतलकुची 126 नंबर बूथ पर जो घटना घटी हैं । इसके बाद से तृणमूल कांग्रेस के बदमाशों द्वारा हमारे कार्यकर्ताओं को घर में घुसकर धमकी दी जा रही है । इस हालत में हमारे कार्यकर्ता व समर्थन घर पर नहीं रह पा रहे हैं। उन्हें अपना घर छोड़कर रहना पड़ रहा है । इस कारण से जिला पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा गया है । जल्द से जल्द केंद्रीय वाहिनी तैनात कर हमारे कार्यकर्ताओं को घर वापस किया जाए ।
इस विषय को लेकर जिला पुलिस अधीक्षक देवाशीष धर ने कहा कि, भाजपा के द्वारा शीतलकुची को लेकर ज्ञापन सौंपा गया है । विषय को देखा जा रहा है ।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अमेरिका में अब तक का सबसे बड़ा साइबर अटैक, Emergency का ऐलान

वॉशिंगटन: अमेरिका की सबसे बड़ी तेल पाइपलाइन पर हुए अब तक के सबसे बड़े साइबर अटैक के बाद बाइडेन प्रशासन ने आपातकाल की घोषणा कर दी आगे पढ़ें »

कोरोना संकट पर कांग्रेस नेता अधीर रंजन की राष्ट्रपति को चिट्ठी

कोलकाताः देश में कोरोना बेकाबू रफ्तार के साथ बढ़ रहा है। देश के कई राज्यों में स्थिति कोरोना के चलते बेहद खराब हो चुकी है आगे पढ़ें »

ऊपर