विवादित ट्वीट के बाद अधीर ने कहा, हैक हो गया था अकाउंट, की शिकायत

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : देश के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी के एक ट्वीट पर बवाल मच गया। हालांकि बाद में ट्वीट डिलीट कर दिया गया। दरअसल इस ट्वीट में इंदिरा गांधी की हत्या के बाद वर्ष 1984 में हुए सिख दंगों के बाद तत्कालीन प्रधानमंत्री राजीव गांधी के उस बयान का जिक्र था कि जब कोई बड़ा पेड़ गिरता है तो धरती हिलती है।राजीव गांधी के उस बयान को लेकर आज भी कांग्रेस पार्टी की आलोचना होती है। ऐसे में अधीर रंजन चौधरी का ट्वीट फौरन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। दरअसल, कांग्रेस नेता ने राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर उनकी तस्वीरों के साथ उनका बयान, ‘जब कोई बड़ा पेड़ गिरता है तो धरती हिलती है’ लोगों को देखने को मिला तो उन्हें फौरन ट्रोल किया जाने लगा। इस पूरे मामले को लेकर कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा है कि उनका उस ट्वीट से लेना देना नहीं है। उनका ट्विटर अकाउंट हैक हुआ था। इसके बाद कांग्रेस नेता ने दूसरा ट्वीट कर राजीव गांधी को श्रद्धांजलि दी। नए ट्वीट में उन्होंने लिखा, विकास का आशय कारखानों, बांधों और सड़कों से नहीं है, विकास का मतलब लोगों से है। कांग्रेस नेता ने आगे ये भी कहा, ‘मेरे विरोधियों द्वारा मेरे खिलाफ दुर्भावनापूर्ण प्रचार किया जा रहा है। मुझे बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। मैं उस ट्वीट का खंडन करता हूं। जो लोग उसके खिलाफ प्रचार कर रहे हैं, मैं उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने जा रहा हूं।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दुर्गापूजा से पहले नये कलेवर में सजेगा बंगाल का होम स्टे

 नजर होम स्टे पर 80% होम स्टे उत्तर बंगाल में हैं, 20% दक्षिण बंगाल में इन जगहों पर हैं होम स्टे कलिम्पोंग दार्जिलिंग कर्सियांग जलपाईगुड़ी अलीपुरदुआर का डुआर्स बांकुड़ा पुरुलिया हुगली बंगाल में होम स्टे की आगे पढ़ें »

ऊपर