विधानसभा चुनाव के बाद मिलेगा सब जवाब : लॉकेट

हावड़ा : तृणमूल कांग्रेस की सारी बातों का जवाब विधानसभा चुनाव के बाद ही मिल जाएगा। यह कहना है सांसद लॉकेट चटर्जी का। वे हावड़ा में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान बोल रही थीं। उन्होंने डायमंड हार्बर के सांसद अभिषेक बनर्जी द्वारा शुभेंदु अधिकारी को तोलाबाज एवं दिलीप घोष को गुंडा कहने पर आपत्ति जतायी और कहा कि तृणमूल में कुछ ऐसे ही लोग हैं, जो जमीन से उठे हैं मगर कुछ लोग ऐसे हैं, जिन्हें पहले से ही चाँदी के चम्मच में सब कुछ मिल गया है। वही हाल अभिषेक बनर्जी का भी है। वह खुद कोयला तस्करी कांड में फँसे हुए हैं। इसलिए वो दूसरे को भी ऐसा ही समझते हैं। इसके साथ ही गत शनिवार को विक्टोरिया हाउस में मुख्यमंत्री द्वारा किए गए बर्ताव को लेकर उन्होंने कहा कि जय श्री राम कोई पॉलिटिकल पार्टी का नारा नहीं है, बल्कि यह आम जनता की भावना है। भारत में भगवान राम को सभी मानते हैं। ऐसे में यह नारा कोई भी कभी भी लगा सकता है। इसके लिए मुख्यमंत्री को नहीं बोलना चाहिए था। इसके पहले भी मुख्यमंत्री ने साल 2019 में लोकसभा चुनाव होने के दौरान बैरकपुर में जय श्री राम के नारे को आपत्ति जतायी और गाली गलौच भी की थी। ऐसे में अभी वह कुछ भी कहना नहीं चाहती हैं। इसलिए समय का इंतजार कर रही हैं। उनका कहना है कि आगामी विधानसभा चुनाव जीतने के बाद ही भाजपा का नवान्न में दखल होगा और उनकी पार्टी नए तरीके से राज्य में शासन करेगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ममता बनर्जी के टीएमसी को प्रचार के लिए गुजरात से मिल रही मदद, जानें पूरा मामला

कोलकाताः पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दल तैयारियां शुरू कर चुकी हैं। सबकी नजर इस बार पश्चिम बंगाल में होने आगे पढ़ें »

मंगलवार के दिन ये 6 काम करना होता है बड़ा ही अमंगलकारी

कोलकाताः पवनपुत्र हनुमान हर समस्या से अपने भक्तों को बचाते हैं। ज्योतिष के अनुसार, मंगलवार के दिन इनके पूजा करने से इंसान के सभी भौतिक आगे पढ़ें »

ऊपर