मंत्री की गिरफ्तारी के बाद भाजपा ने साधा निशाना, कहा, शीर्ष नेतृत्व से हो पूछताछ

सन्मार्ग संवाददाता
नयी दिल्ली/कोलकाता : शनिवार को एसएससी दुर्नीति मामले में राज्य के पूर्व शिक्षा मंत्री व मौजूदा उद्योग मंत्री पार्थ चटर्जी की गिरफ्तारी के बाद अब भाजपा की ओर से मामले में तृणमूल के शीर्ष नेतृत्व से पूछताछ की मांग की गयी है। भाजपा के वरिष्ठ नेता दिलीप घोष ने आरोप लगाया कि पिछले कुछ वर्षों में तृणमूल नेताओं ने काफी रुपये इकट्ठा किये हैं जिसमें विभिन्न पदों पर नियुक्तियों से लेकर अन्य कई मामले शामिल हैं। उन्होंने कहा कि इस पर कोई विश्वास नहीं करेगा कि पार्थ चट​र्जी के ‘हाई कमाण्ड’ को पूरे मामले की कोई जानकारी नहीं थी। किसी का नाम लिये बगैर दिलीप घोष ने कहा, ‘अभी तक मिले सबूतों के आधार पर शीर्ष नेतृत्व से भी पूछताछ की जानी चाहिये।’ इस संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री राजीव चंद्रशेखर ने कहा कि तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी विपक्षी पार्टियों द्वारा केंद्रीय एजेंसियों के खिलाफ प्रचार करने में सबसे आगे रहती हैं। उन्होंने कहा कि सीएम ममता बनर्जी हमेशा ही पार्थ चटर्जी की प्रशंसा करती आयी हैं, लेकिन अब लगता है कि ये तारीफ उनके द्वारा भ्रष्टाचार के रुपये हैंडल करने हेतु की जाती हाेगी। हाल में ईडी द्वारा सोनिया गांधी को बुलाये जाने के मुद्दे पर कांग्रेस के प्रदर्शन पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी हमेशा केंद्रीय एजेंसियों को बदनाम करने की कोशिश करती आ रही हैं और इसी प्रकार का ‘ड्रामा’ हाल में भी देखा गया था। अब धरना और ड्रामा का समय समाप्त हो गया है। अब असल में सवालों के जवाब देने का समय आ गया है। कहां से आये रुपये ?

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

इंडियन म्यूजियम फायरिंग मामले में गिरफ्तार जवान को सीआईएसएफ ने किया बर्खास्त

कुक ने दरवाजे पर जड़ दिया था ताला वरना जाती और भी कई जान इंडियन म्यूजियम के बैरक में फायरिंग का मामला सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : इंडियन म्यूजियम आगे पढ़ें »

ऊपर